अंग्रेजी उपन्यासकार हिमांशु राय के उपन्यास पर बनेगी फिल्म, बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं ने जताई सहमति

अंग्रेजी उपन्यासकार हिमांशु राय के उपन्यास पर बनेगी फिल्म, बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं ने जताई सहमति

सागर, वंदेमातरम् न्यूज।
देश दुनिया में अंग्रेजी उपन्यासकारों के बीच अपनी जगह बना चुके सागर के हिमांशु राय के नये उपन्यास ने बाजार में आते ही धूम मचा दी है। सस्पेंस, थ्रिलर और अचंभित कर देने वाले इस उपन्यास पर अब फिल्म भी बनने जा रही है। जिसका कॉन्ट्रैक्ट भी साइन हो चुका है। इससे पहले इनके लिखे “माय म्यूट गर्ल फ्रेंड” और “रिदम रोजर” जैसे चर्चित और पाठकों के बीच पसंद किए गए उपन्यासों ने भी खासी सुर्खियां बटोरी हैं।
हिमांशु राय ने बताया कि उनके उपन्यास “शी इरेज़्ड हर” के लिए उनकी बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं से चर्चा हुई है। इस कहानी को लेकर वो काफी उत्साहित दिखाई दिए हैं। कहानी एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जो रहस्मयी तरीके से कई किरदारों के बीच उलझती हुई महीनों बाद होश में आती है। इस थ्रिलर, मिस्ट्री में दर्शकों को काफी कुछ मसाला मिलने वाला है। उपन्यास पर आधारित एक फिल्म तैयार होने जा रही है। जो जल्द ही दर्शकों के बीच होगी। हिमांशु राय सागर के गोपालगंज में पैदा हुए उनके दादा डॉ बीवी राय विधायक रहे हैं।
मां की प्रेरणा से बचपन से लिख रहे
उन्होंने बताया कि मेरा नवीनतम उपन्यास ‘She Erased Her’ शी इरेज़्ड हर एक प्रमुख चलचित्र के रूप में रिलीज करने के लिए चुना गया है। इसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अभिनय करते दिखाई देंगे। हिंमाशु टेलिकॉम सेक्टर में जॉब करते हैं और इनदिनों नोयडा में रहते हैं। अपनी कामकाजी व्यस्तता के बीत वे हर रोज लेखन के लिए समय निकाल करते थे। उन्होंने नौकरी को कभी अपनी सक्सेस से नहीं जोड़ा और हमेशा से ही कुछ अलग करना चाहते रहे। हिमांशु अपने लेखन के लिए हमेशा अपनी स्वर्गीय मां को क्रेडिट देते हैं। उन्हीं की प्रेरणा से वे बचपन से ही लिख पाए।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.