23.9 C
Ratlām
Tuesday, March 5, 2024

BIG BREAKING : रतलाम में आधी रात को आया तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, उज्जैन से आ रही रेस्क्यू टीम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम के सागोद रोड स्थित जेएमडी पैलेस मैरिज गार्डन में बीती रात्रि में एक तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। रात को ही तेंदुआ दिखने के बाद हड़कंप मच गया। सुबह होते-होते वन विभाग के आला अधिकारी व टीम भी मौके पर पहुंची। तेंदुए को पकड़ने के लिए उज्जैन से रेस्क्यू टीम को भी बुलाया गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद तेंदुआ।

जानकारी के अनुसार रात्रि 1.12 बजे मैरिज गार्डन के रसोई घर के पास तेंदुआ बैठा हुआ सीसीटीवी कैमरे में वहां के कर्मचारी को दिखाई दिया। एक से डेढ़ मिनिट रुकने के बाद वह चला गया। तभी उस कर्मचारी ने रात्रि में ही मैरिज गार्डन संचालक प्रवीण सोनी व अन्य स्टाफ को सूचना की। सभी गार्डन पहुंचे और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना की गई। पुलिसकर्मी भी वहां पहुंचे और सभी सीसीटीवी में कैद तेंदुए को देखा तो हक्के बक्के रह गए। वन विभाग को भी इस बारे में जानकारी दी गई। सुबह वन विभाग के अधिकारी व टीम भी गार्डन में पहुंची। जिस जगह पंजे का निशान था उसको गोल घेरा बनाकर सुरक्षित किया गया और आसपास तलाश किया गया। तेंदुए की तलाश व पकड़ने के लिए उज्जैन से एक टीम भी रतलाम पंहुचने वाली है।

गार्डन संचालक प्रवीण सोनी ने बताया कि गार्डन की दीवार 6 फिट है। वह जिस तरफ से आया उसी तरफ वापस चला गया। पीछे की तरफ एक घर भी है वह लोग काफी समय से रहते है उनका भी कहना था कि 50 सालों में आज तक इधर तेंदुआ नही दिखाई दिया। वनमंडलाधिकारी डीएस डोडवे ने बताया कि सीसीटीवी में तेंदुआ कैद हुआ है। सर्चिंग की जा रही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network