26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

कांग्रेस महापौर प्रत्याशी का ऐलान : ठेला और फुटकर दुकानदारों की कमाई रहेगी उनके पास, “आपका बेटा आपके द्वार” में मयंक को मिला आशीर्वाद

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
कांग्रेस महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने सरकारी सुविधाओं नहीं लेने की घोषणा के बाद बुधवार को रतलाम में हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों की कमाई उनके पास ही रहने का बड़ा ऐलान किया। मयंक ने बाजार में बैठकर दिनभर मेहनत कर परिवार का पेट पालने वाले विक्रताओं के हित में बड़ी घोषणा की है। मयंक ने यह घोषणा “आपका बेटा आपके द्वार” जनसंपर्क के दौरान वार्ड क्रमांक 48 एवं 49 में शपथ के रूप में लेकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” अंतर्गत कांग्रेस उम्मीदवार मयंक जाट बुधवार को शहर के व्यवसायिक और आवासीय क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 48 एवम 49 वार्ड पार्षद उम्मीद्वार शांतिलाल वर्मा एवं स्नेहलता झालानी के साथ मतदाताओं से उनके घर पर आशीर्वाद लेने पहुंचे। जनसंपर्क में शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व महापौर पारस सकलेचा, वरिष्ठ नेता विनोद मिश्रा, प्रेमलता दवे, जेम्स चाको सहित स्थानीय पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

वेदव्यास कॉलोनी में 5 वर्ष से सड़क जर्जर
वार्ड 48 में जनसंपर्क की शुरुआत निर्मला भवन गेट, शाह नर्सिंग होम से की गई। रामदेवजी मंदिर,खटीक मोहल्ला, हाट रोड, आशिर्वाद नर्सिंग होम,अंकुर हॉस्पिटल, सूरज हाल, आबकारी चौराहा,ईसाई मोहल्ला होते हुए गायत्री टॉकीज से शहीद चौक पर समापन हुआ। जनसंपर्क में रहवासियों ने वेदव्यास कॉलोनी के मुख्य प्रवेश मार्ग की बदतर स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में इस प्रवेश मार्ग की कोई सुध नहीं लिए जाने से नागरिक हर दिन संकट झेल रहे है। पांच साल में मुख्य प्रवेश मार्ग ही नहीं बन पाया। महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने समस्या के स्थायी समाधान का विश्वास दिलाया।

बाजार ठेका वसूली की जगह निशुल्क बैठक व्यवस्था
हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों ने महापौर प्रत्याशी मयंक को आशीर्वाद देने के दौरान बाजार ठेका वसूली के नाम पर की जाने वाली गुंडागर्दी को भी प्रमुखता से बताया। यह समस्या वार्ड 49 में जनसंपर्क में वार्ड प्रत्याक्षी स्नेहलता झालानी के साथ जनसंपर्क के दौरान सामने आई। मयंक जाट ने कहा कि नगर सरकार में कांग्रेस के आने पर ठेका वसूली की जगह निःशुल्क व्यवस्था को प्रमुखता से लागू किया जाएगा। यह मेरी घोषणा नहीं बल्कि शपथ है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network