28.9 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

विधायक का जनहित प्रस्ताव : मुख्यमंत्री ने पाया सही और नर्मदा का पानी रतलाम लाने की घोषणा

–  पार्षदों ने किया विधायक काश्यप का अभिनंदन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। 
पेयजल संकट को दूर करने के लिए नर्मदा का पानी रतलाम लाने की मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की घोषणा पर पार्षदों ने विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने उक्त घोषणा रतलाम दौरे पर विधायक काश्यप के प्रस्ताव को उचित पाकर किया है। मुख्यमंत्री की घोषणा से आमजन में ख़ुशी की लहर है, वहीं भाजपा की नगर निगम परिषद ने विधायक काश्यप के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए अभिनंदन किया।
विधायक काश्यप लंबे समय से नर्मदा का पानी बदनावर से रतलाम लाने के लिए प्रयासरत थे। इस संबंध में कई बार उनके द्वारा मुख्यमंत्री चौहान से चर्चा कर अपनी मांग भी रखी थी, जिस पर बीते दिनों रतलाम दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने घोषणा कर दी। काश्यप ने मुख्यमंत्री चौहान के समक्ष मांग रखते हुए बताया था कि बदनावर तक नर्मदा की पाइप लाइन आई है। उक्त पाइप लाइन को रतलाम तक लाकर यहां के जल संकट को दूर किया जा सकता है।काश्यप की इस मांग पर मुख्यमंत्री ने रतलाम में आयोजित लाडली बहना महासम्मेलन में इसकी घोषणा कर दी थी। विधायक काश्यप के प्रयासों से नर्मदा का पानी रतलाम आने से शहर के साथ ही ग्रामीण अंचलों के भी इसका लाभ मिलेगा। गर्मियों के दिनों में भी इसके माध्यम से शहर को भरपूर पेयजल उपलब्ध होगा।
यह थे प्रमुख रूप से मौजूद
इस दौरान जिला भाजपा प्रभारी प्रदीप पांडे्य, जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, महापौर प्रहलाद पटेल, नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, मंडल अध्यक्ष नीलेश गांधी, मयूर पुरोहित, कृष्ण्कुमार सोनी, आदित्य डागा, विनोद यादव सहित एमआईसी सदस्य एवं पार्षदगण उपस्थित रहे।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network