हंगामा : हिस्ट्रीशीटर अज्जू शेरानी पर NSA, दबाव बनाने के लिए चक्काजाम और थाने का घेराव

हंगामा : हिस्ट्रीशीटर अज्जू शेरानी पर NSA, दबाव बनाने के लिए चक्काजाम और थाने का घेराव

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज। मध्यप्रदेश के रतलाम में कई संदिग्ध अपराधो में संलिप्त हिस्ट्रीशीटर अज्जू शेरानी पर गुरुवार को कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने रासुका की कार्रवाई कर दी। आदेश के खिलाफ शाम होते-होते कई हम्मालों द्वारा प्रतापनगर ब्रिज चौराहा के सामने चक्काजाम कर दिया, वहीँ परिवार की महिलाओं ने हम्मालों के साथ दबाव बनाने के लिए स्टेशन रोड़ पुलिस थाना घेर लिया। इस दौरान लगातार पुलिस अधिकारी महिलाओं को समझाने का प्रयास करते रहे। हम्मालों व महिलाओं के साथ बड़ी संख्या में भीड़ थाने पर पहुंच गई।
आरोपी हिस्ट्रीशीटर अज्जू शेरानी का आपराधिक रिकॉर्ड अनुसार उसके खिलाफ मारपीट,वसूली, रंगदारी सहित अन्य गंभीर प्रकरण में मुकदमा दर्ज हैं।

थाने से भीड़ को हटाते सीएसपी

थाने का घेराव, शहर में चर्चा
पुलिस थाना घेराव के बाद शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। घेराव की सूचना मिलने के बाद सीएसपी हेमंत चौहान और एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला थाने पहुंचे और लोगों को समझाया, लेकिन महिलाएं मानने को तैयार नहीं थी। मौके पर एहतियातन तौर पर पुलिस बल की तैनाती बड़ी संख्या में नजर आई। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही हिस्ट्रीशीटरअज्जू का अवैध अतिक्रमण पुलिस, जिला प्रशासन व नगर निगम की टीम ने प्रतापनगर में ध्वस्त किया था। गुंडे अज्जू ने प्रतापनगर में करोड़ों का बंगला बगैर नगर निगम की मंजूरी के बनाना शुरू कर दिया था। हाल ही में प्लाट से जुड़े एक मामले में अज्जू शेरानी पर मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण भी दर्ज हुआ था।

कृषिउपज मंडी महू रोड़ पर जाम लगाते हम्माल

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.