ओमिक्रॉन की चिंता : तीन दुकानों पर लगाए ताले, अब तक जिले में 22 एक्टिव केस

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले में बुधवार शाम 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज के बाद से प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मच गया है। अब तक जिले में कुल 22 एक्टिव केस है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश के बाद आला अधिकारियों ने गुरुवार सुबह रतलाम शहर व अंचलों के अलग-अलग हिस्सो में मास्क नहीं पहनने वालो पर सख़्ती के साथ चालानी कार्रवाई शुरू कर दी।

- Advertisement -

शहर एसडीएम अभिषेक गेहलोत व सीएसपी हेमंत चौहान ने प्रमुख चौराहों पर लोगों को समझाइश देने के साथ चालान बनाए। इस दौरान कई लोग साईरन सुनकर व अधिकारियों को देखकर गाड़ी घुमाकर इधर-उधर भागते नज़र आए। चैकिंग के दौरान अधिकारियों ने लापरवाही बरत रहे चांदनी चौक में दो सराफा व्यापारी कीर्ति बड़जात्या की हीरालाल झमकलाल एवं हेमन्त भरगट की भरगट ज्वैलर्स तथा कोर्ट चौराहे पर एक चाय रेस्टोरेंट पर मास्क ना पहनने को लेकर फटकार लगाते हुए दुकानों पर ताले लगवा दिए।
एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने वंदेमातरम् न्यूज से चर्चा कर बताया कि लोग पहले की परिस्थितियों से भलीभाँति परिचित है, फिर भी लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे में लापरवाह लोग खुली जेल के लिए भी तैयार रहे। शहर व जिले में सख़्त कार्रवाई जारी रहेगी। इस दौरान अधिकारी चलानी कार्रवाई की सख्ती के साथ लोगों को पहनने के लिए मास्क भी उपलब्ध करवाते नजर आए। कलेक्टर पुरुषोत्तम ने जिलेवासियों से भी लापरवाही ना बरतने की अपील की है।

- Advertisement -

Related articles

चौथी बार सड़क पर उतरे कलेक्टर : भाजपा नेता की भी नहीं चली, रेलवे की सीमा पर अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आगे आए...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम शहर में ट्रैफिक सुधार को लेकर अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी है। सोमवार को अतिक्रमण मुहिम...

भीषण हादसे के बाद कार्रवाई शुरू : विधायक मकवाना ने कलेक्टर और एसपी के साथ किया निरीक्षण, अतिक्रमण हटाने के लिए बुलाई जेसीबी और...

BIG UPDATEDरतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।सातरुंडा चौराहे पर भीषण हादसे के दूसरे दिन सोमवार को मौके पर ग्रामीण विधायक दिलीप...

नृशंस हत्या का पर्दाफाश : चचेरे भाई ने तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चेतन्य मालवीयसैलाना, वंदेमातरम् न्यूज।जिले के अड़वानिया मार्ग पर रविवार सुबह 33 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या में सैलाना...

भीषण सड़क हादसा : सातरुंडा फंटे पर ट्रक की चपेट में आने से 6 की मौत, 10 से अधिक घायल

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित सातरुंडा फंटे पर सड़क हादसे में 6...
error: Content is protected by VandeMatram News