28.5 C
Ratlām
Tuesday, March 5, 2024

ओमिक्रॉन की चिंता : तीन दुकानों पर लगाए ताले, अब तक जिले में 22 एक्टिव केस

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले में बुधवार शाम 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज के बाद से प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मच गया है। अब तक जिले में कुल 22 एक्टिव केस है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश के बाद आला अधिकारियों ने गुरुवार सुबह रतलाम शहर व अंचलों के अलग-अलग हिस्सो में मास्क नहीं पहनने वालो पर सख़्ती के साथ चालानी कार्रवाई शुरू कर दी।

शहर एसडीएम अभिषेक गेहलोत व सीएसपी हेमंत चौहान ने प्रमुख चौराहों पर लोगों को समझाइश देने के साथ चालान बनाए। इस दौरान कई लोग साईरन सुनकर व अधिकारियों को देखकर गाड़ी घुमाकर इधर-उधर भागते नज़र आए। चैकिंग के दौरान अधिकारियों ने लापरवाही बरत रहे चांदनी चौक में दो सराफा व्यापारी कीर्ति बड़जात्या की हीरालाल झमकलाल एवं हेमन्त भरगट की भरगट ज्वैलर्स तथा कोर्ट चौराहे पर एक चाय रेस्टोरेंट पर मास्क ना पहनने को लेकर फटकार लगाते हुए दुकानों पर ताले लगवा दिए।
एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने वंदेमातरम् न्यूज से चर्चा कर बताया कि लोग पहले की परिस्थितियों से भलीभाँति परिचित है, फिर भी लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे में लापरवाह लोग खुली जेल के लिए भी तैयार रहे। शहर व जिले में सख़्त कार्रवाई जारी रहेगी। इस दौरान अधिकारी चलानी कार्रवाई की सख्ती के साथ लोगों को पहनने के लिए मास्क भी उपलब्ध करवाते नजर आए। कलेक्टर पुरुषोत्तम ने जिलेवासियों से भी लापरवाही ना बरतने की अपील की है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network