डेमेज या “वोट” कंट्रोल : मयंक के पाले में राजपूत वोट जाते देख प्रहलाद ने भी बुलाई करणी सेना – वंदेमातरम् NEWS

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में नगर निगम सरकार बनाने का दावा रखने वाले दो प्रमुख दलों के नेता इस समय राजपूत समाज के वोट साधने में लगें हैं। कुछ दिनों पहले राजपूत समाज के एक संगठन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस मुलाकात ने नगर भाजपा के समीकरणों को हिला कर रख दिया। जिसके बाद से प्रहलाद पटेल राजपूत समाज का डेमेज कंट्रोल करते नजर आ रहे है।
हालांकि जीवनसिंह ने मयंक को समर्थन देने का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया मगर इसके बावजूद राजपूत समाज का एक बड़ा धड़ा मयंक के समर्थन में उतर चुका हैं।
रतलाम में शुक्रवार शाम राजपूत समाज से ही जुड़े दूसरे संगठन श्री राजपूत करणी सेना मूल के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रतापसिंह को भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल से मिलने आना पड़ा तथा समर्थन देने का वीडियो भी जारी करना पड़ा। अब देखना यह होगा कि राजपूत समाज व युवाओं में किस प्रदेशाध्यक्ष के समर्थन को हरी झंडी मिलेगी।
आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल राजपूत बोर्डिंग भी गए थे। जहां उन्होंने राजपूत समाज के वरिष्ठों से बैठक के बाद राजपूत समाज का समर्थन भाजपा के साथ होने का दावा किया था। जीवनसिंह शेरपुर के आरक्षण मुद्दे ने 2018 के विधानसभा चुनाव में अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को काफी नुकसान पहुंचाया जिससे भाजपा को सत्ता बनाने के लिए सीटें कम पड़ी थी और कांग्रेस ने प्रदेश की सत्ता संभाली थी। यही कारण है कि भाजपा को हमेशा चिंता में डालने वाले जीवनसिंह का शहर में कांग्रेस प्रत्याशी से मिलना कहीं फिर भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के लिए चुनावी दंश ना बन जाये।

- Advertisement -

Related articles

ऐसी लापरवाही : पूरे वर्ष काम नहीं किया, बैठक से भी नदारत सचिव हो गया सस्पेंड

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने जनपद पंचायत सैलाना की ग्राम पंचायत कुआझागर के सचिव...

सेवा का सम्मान : महेंद्र गादिया जैन विभूति की उपाधि से सम्मानित, जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन ने दिया सम्मान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन द्वारा सकल जैन श्री संघ, जैन हेल्पलाइन व सोशल ग्रुप रतलाम...

मुख्यमंत्री का माना आभार : पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा ने नजूल एनओसी की अनिवार्यता समाप्त करने के निर्णय का किया स्वागत, विभाजित प्लाट मामले...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।नए साल से बिल्डिंग परमिशन के लिए लगने वाली नजूल एनओसी की अनिवार्यता को समाप्त करने...

चौथी बार सड़क पर उतरे कलेक्टर : भाजपा नेता की भी नहीं चली, रेलवे की सीमा पर अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आगे आए...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम शहर में ट्रैफिक सुधार को लेकर अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी है। सोमवार को अतिक्रमण मुहिम...
error: Content is protected by VandeMatram News