25.1 C
Ratlām
Sunday, August 14, 2022

डेमेज या “वोट” कंट्रोल : मयंक के पाले में राजपूत वोट जाते देख प्रहलाद ने भी बुलाई करणी सेना – वंदेमातरम् NEWS

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में नगर निगम सरकार बनाने का दावा रखने वाले दो प्रमुख दलों के नेता इस समय राजपूत समाज के वोट साधने में लगें हैं। कुछ दिनों पहले राजपूत समाज के एक संगठन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस मुलाकात ने नगर भाजपा के समीकरणों को हिला कर रख दिया। जिसके बाद से प्रहलाद पटेल राजपूत समाज का डेमेज कंट्रोल करते नजर आ रहे है।
हालांकि जीवनसिंह ने मयंक को समर्थन देने का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया मगर इसके बावजूद राजपूत समाज का एक बड़ा धड़ा मयंक के समर्थन में उतर चुका हैं।
रतलाम में शुक्रवार शाम राजपूत समाज से ही जुड़े दूसरे संगठन श्री राजपूत करणी सेना मूल के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रतापसिंह को भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल से मिलने आना पड़ा तथा समर्थन देने का वीडियो भी जारी करना पड़ा। अब देखना यह होगा कि राजपूत समाज व युवाओं में किस प्रदेशाध्यक्ष के समर्थन को हरी झंडी मिलेगी।
आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल राजपूत बोर्डिंग भी गए थे। जहां उन्होंने राजपूत समाज के वरिष्ठों से बैठक के बाद राजपूत समाज का समर्थन भाजपा के साथ होने का दावा किया था। जीवनसिंह शेरपुर के आरक्षण मुद्दे ने 2018 के विधानसभा चुनाव में अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को काफी नुकसान पहुंचाया जिससे भाजपा को सत्ता बनाने के लिए सीटें कम पड़ी थी और कांग्रेस ने प्रदेश की सत्ता संभाली थी। यही कारण है कि भाजपा को हमेशा चिंता में डालने वाले जीवनसिंह का शहर में कांग्रेस प्रत्याशी से मिलना कहीं फिर भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के लिए चुनावी दंश ना बन जाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News