32.8 C
Ratlām
Sunday, May 19, 2024

गोलीकांड : शहर के स्टेशन रोड़ पर चली गोली, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, घायलो को किया इंदौर रैफर

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
शहर के स्टेशन रोड़ पर शाम 8 बजकर 17 मिनट पर गोली चलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उक्त घटना जीवन लॉज के पीछे गुजराती चाल में घटित हुई। हमले में सुमित उर्फ रिक्की पिता नीतिन गायकवाड़ निवासी मिड टाऊन पर फायर किया गया वहीं उसके दोस्त सत्येंद्र उर्फ जोंटी पिता प्रदीप परिहार निवासी शास्त्री नगर पर तलवार से हमला किया गया।

IMG 20211208 WA0389

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नजदीक से गोली चलने पर सुमित उर्फ रिक्की के मुँह व कंधे पर छर्रे लगे हैं और सत्येंद्र उर्फ जोंटी के सर पर गम्भीर चोट लगने से उसके 9 टांके आये। उक्त दोनों घायल को देर रात 11 बजे तक इंदौर रैफर कर दिया वहीं खबर लिखे जाने तक सुमित को गोली लगने की पुष्टि पुलिस और डॉक्टर की तरफ से नहीं की गई। फिलहाल जीआरपी पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है।

घायल सुमित उर्फ रिक्की ने जानकारी देते हुए बताया की वह जीवन लॉज के पीछे गुजराती चाल निवासी अपने दोस्त तरुण वर्मा के घर बैठे हुए थे। आरोपी वैभव उर्फ बुच्चा जायसवाल व हिमांशु उर्फ बिल्लू व्यास ने अचानक हमला कर दिया। वैभव उर्फ बूच्चा ने सुमित (रिक्की) पर नजदीक से फायर किया तथा हिमांशू उर्फ बिल्लू ने सत्येंद्र (जोंटी) पर तलवार से हमला कर दिया। हमले के वैभव (बूच्चा) और हिमांशू (बिल्लू) वक़्त दो अन्य युवक भी साथ थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुछ घण्टो में एक आरोपी हिमांशू उर्फ बिल्लू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामले में पूरी तरह से विवाद का कारण सामने नहीं आ पाया है। हमले का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network