प्रभारी मंत्री की गाड़ी का एसी हुआ खराब, इस दौरे में भी सिंधिया गुट रहा करीब

प्रभारी मंत्री की गाड़ी का एसी हुआ खराब, इस दौरे में भी सिंधिया गुट रहा करीब

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
नगरीय विकास एवं आवास विभाग के राज्यमंत्री और जिला प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया का दौरा चर्चा का विषय बना हुआ है। 7 अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का बरबड़ रोड स्थित विधयाक सभागार में कार्यक्रम से पूर्व तैयारी का जायजा लेने आए मंत्री भदौरिया के दौरे में भी पार्टी की गुटबाजी नजर आई।
जिला प्रभारी मंत्री के इस दौरे में भी पूर्व की तरह सिंधिया गुट के नेता सर्किट हाऊस में करीब नजर आए, जबकि भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा को छोड़कर कोई अन्य भाजपा का मुख्य वर्तमानः और पूर्व पदाधिकारी नहीं दिखाई दिया। जिला प्रभारी मंत्री के पूर्व आयोजित जारी कार्यक्रम के बीच ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के निवास पर रुकना और निर्धारित कार्यक्रम अनुसार सर्किट हाऊस पर कार्यकर्ताओं को इंतजार करना भी नाराजगी को पनपा गया। सर्किट हाऊस पर मंत्री के वाहन का एसी ख़राब होने पर पूर्व महापौर डॉ.सुनीता यार्दे का वाहन उपलब्ध कराना अधिकारी और कर्मचारियों के लिए परेशानी का सबब बना।
निर्धारित समय से करीब ढाई घंटे विलंब से सर्किट हॉउस पहुँचने पर मंत्री भदौरिया ने सबसे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, लेकिन इस मुलाकात में सिंधिया गुट के चेहरे ही आम थे। सूत्रों के अनुसार उज्जैन में महाकाल दर्शन के बाद मंत्री भदौरिया ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के निवास पहुंचे। यहाँ पर जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा और उनके करीबियों ने एकांत में मंत्री से मुलाकात कर स्थानांतरण सहित अन्य कार्यों को लेकर चर्चा की। कार्यक्रम अनुसार 12.30 बजे मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता करीब ढाई घंटे इंतजार करते रहे। देर शाम को उनके द्वारा कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम सहित खाद्य विभाग के अधिकारी से शनिवार को होने वाले प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की विस्तृत जानकारी ली।
जिला प्रभारी मंत्री के तीसरे दौर के बाद भी जिले की भाजपा में अंदरूनी गुटबाजी शांत नहीं होना अब कई सवालात खड़ी कर चुकी है।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.