24.8 C
Ratlām
Saturday, February 24, 2024

भरोसा ऐसा भी : रोचक मुकाबले में ऊबी ने मारी बाजी, अंतिम क्षणों तक रहा अभिभाषक चुनाव का घमासान

आखरी समय तक रहा रोमांचक मुकाबला, परिणाम को देख सब हैरत में

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिला अभिभाषक संघ के कांटाकस मुकाबले में राजीव ऊबी ने बाजी मार ली है। हर राउंड में आगे-पीछे होते हुए भी आखिरी क्षणों में अभिभाषक ऊबी ने अध्यक्ष पद हासिल कर लिया है। लोकेंद्र सिंह गेहलोत ने सचिव पद पर जीत हासिल की है। अंतिम समय तक उम्मीदवारों के बींच रोचक मुकाबले ने सभी को उत्साहित कर दिया। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का ढोलों की थाप से स्वागत किया गया। हालांकि वोटिंग समाप्त होते ही सुनील लाखोटिया और राजीव ऊबी के बीच मतों की खींचतान को लेकर री काउंटिंग की मांग भी उठी। इसके बाद निर्वाचन अधिकारियों ने सभी के समक्ष अध्यक्ष पदों के मतों की गणना पुन: एक बार की। परंतु अंतिम गणना के बाद भी ऊबी 2 मत से विजयी हो गए। 


बता दें कि शनिवार को मतों की गणना शुरू हुई जो शाम तक चलती रही। बारिश की फूहारों के बीच भी उम्मीदवारों और उनके समर्थकों के माथे पर पसीना नजर आता रहा। वहीं कुछ बिल्कुल बिंदास अंदाज में भी सभी के साथ चाय पीते नजर आए। बहरहाल इस रोचक मतगणना में कभी कोई कभी कोई आगे हुआ, लेकिन अंत में परिणामों ने कई को हैरत में डाल दिया।  निर्वाचन अधिकारी राकेश शर्मा, प्रीति सोलंकी, बृजेश व्यास और वीरेंद्र कुलकर्णी ने बताया कि शनिवार को सुरक्षा के बीच मतों की गणना शुरू की। इसके बाद से कोर्ट परिसर में पूरे दिन उत्साह और पसोपेश का माहौल बना रहा। कुल 620 मतदाताओं में से 578 अभिभाषकों ने अपने मतदान का प्रयोग किया था।

शुरुआती रुझानों से उलट बाद के मतों में सुनील लाखोटिया आगे आए। उनके बाद संजय पंवार और फिर ऊबी अध्यक्ष पद की दौड़ में थे। जबकि अन्य दावेदार उतने मत प्राप्त नहीं कर पाए जितनी उम्मीद थी। परंतु 400 मतों की गणना के बाद से ऊबी दूसरे स्थान पर आ गए, हालांकि तीनों के बीच ज्यादा मतों का अंतर नहीं होने से आखिरी तक रोचकता बनी रही। चुनाव के लिए शैलेंद्र सिंह सोलंकी, शैलेंद्र सिंह राठौर, धर्मेंद्र चौहान, धीरज शर्मा, निलेश शर्मा एवं गोपाल वासनवल ने चुनाव में सहयोग दिया।


यह रहा अंतिम मत परिणाम
अध्यक्ष पद
संजय पंवार – 140
सुनील लाखोटिया – 161
राजीव ऊबी – 163
अभय शर्मा – 63
देवेंद्रसिंह गौड़ – 40
प्रदीप सक्सेना – 2
सचिव पद
लोकेंद्र सिंह गेहलोत – 373
ब्रजेश गर्ग -181
उपाध्यक्ष पद
पंकज कटकानी – 288
राजेंद्र सिंह पवार- 120
कल्पना काले – 153

KK Sharma
KK Sharmahttp://www.vandematramnews.com
वर्ष - 2005 से निरंतर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 17 वर्ष में सहारा समय, अग्निबाण, सिंघम टाइम्स, नवभारत, राज एक्सप्रेस, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार पत्र और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज में संपादक की भूमिका का दायित्व। वर्तमान में रतलाम प्रेस क्लब में कार्यकारिणी सदस्य। Contact : +91-98270 82998 Email : kkant7382@gmail.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network