शर्मनाक : गाय के सामने पेशाब की बात पर बुजुर्ग से मारपीट का वीडियो वायरल, धार्मिक अभद्रता आई सामने

शर्मनाक : गाय के सामने पेशाब की बात पर बुजुर्ग से मारपीट का वीडियो वायरल, धार्मिक अभद्रता आई सामने

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में दो दिन से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धूत एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को गालियां देते नजर आ रहा है। वीडियो में बोहरा समाज के व्यक्ति को मारते हुए आरोपी युवक बार-बार उनसे कहा रहा है कि गाय के सामने पेशाब क्यों की। यही नहीं आरोपी ने पीड़ित की टोपी उतरवाकर उस पर भी लात मारने के लिए मजबूर किया व धार्मिक टीका-टिप्पणी करते हुए अभद्रता की। शुक्रवार शाम को इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
पीड़ित सैफ़ुद्दीन पिता गुलामु अली पाटलीवाला उम्र 57 वर्ष ने वंदेमातरम् न्यूज को बताया कि वह गुरुवार दोपहर 3 बजे अमृत सागर तालाब के किनारे बने पेशाबघर में पेशाब करने गया। जिसके बाद शराब पी रहे आरोपी वीरेंद्र उर्फ कालू पिता श्यामलाल राठौड़ ने उसे बुलाया और थप्पड़ मारकर कहने लगा की गाय के सामने पेशाब क्यों कि। वहां मौजूद लोगों ने भी मारपीट की। जिसके बाद वहां पहुंचे पुलिस के एक जवान ने मुझे बचाया। पेशाब करते समय वहां गाय नहीं थी और गाय काफी दूर थी।

माणक चौक थाना पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र उर्फ कालू पिता श्यामलाल राठौड़ निवासी डोंगरे धाम के खिलाफ भादवि की धारा 323,294,506 में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.