29.4 C
Ratlām
Sunday, April 14, 2024

Oh My GOD! : 1 रिक्शा में 28 लोग, पुलिस को देखकर लगा दी दौड़, पुलिस व आरटीओ ने कार्रवाई की शुरू

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
इन दिनों फसलों की कटाई के साथ ही त्यौहार का दौर शुरू हो चुका है। रतलाम जिले में इन दिनों शहर के साथ ही आसपास के ग्रामीण अंचलों में सवारी वाहन खूलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे है। कुछ रुपयों की लालच में वाहन मालिक एक रिक्शा में एक बस से भी ज्यादा सवारियों को भेड़-बकरियों की तरह ठूसे जा रहे है, जो कि बड़े हादसे को न्योता दे रहा है।

लोगों की जान से खिलवाड़ करने वाले वाहनों पर यातायात पुलिस व परिवहन विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई शुरू कर दी है। यातायात डीएसपी अनिल राय ने बताया कि मंगलवार शाम नामली-पंचेड़ मार्ग एवं सैलाना में कार्रवाई की गई। इस दौरान मजदूरों से ओवरलोड वाहनों की सघन चेकिंग करते हुए चालानी कार्रवाई की। चेकिंग के दौरान सैलाना में एक ऑटो में 28 सवारी थी। सवारी ने जैसे ही टीम को देखा तो कूदकर भागने लगी। उन्हें वापस बुलाकर डीएसपी राय व आरटीओ दीपक मांझी ने समझाईश देते हुए अन्य वाहन से रवाना किया।

IMG 20221004 WA0041
Oh My GOD! : 1 रिक्शा में 28 लोग, पुलिस को देखकर लगा दी दौड़, पुलिस व आरटीओ ने कार्रवाई की शुरू 2

इसी तरह पंचेड़ रोड़ पर भी पिकअप में 25 सवारी मिली जिसे जब्त कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान कुल 26 वाहनों की चैकिंग की गई। जिसमें नामली थाना अंतर्गत कुल 3 वाहन जब्त किए। तीनों वाहनों के चालकों के लाइसेंस भी निलंबित कर दिए गए। सभी ग्रामीण लोगों को एवं वाहन चालकों को समझाइश देकर उनकी कॉउंसलिंग की गई। इस प्रकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network