20 लाख रुपए की चोरी हुई 30 मोटरसाइकिल जब्त, मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 3 आरोपी फरार

20 लाख रुपए की चोरी हुई 30 मोटरसाइकिल जब्त, मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 3 आरोपी फरार

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की वारदात में रतलाम स्टेशन रोड पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। स्टेशन रोड पुलिस ने जिले में अलग-अलग स्थानों सहित मंदसौर जिले से मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह का खुलासा किया। 20 लाख रुपए की 30 चोरी की गई मोटरसाइकिल जब्त करने के साथ गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार किया गया है। गिरोह में शामिल शेष 3 आरोपियों की पुलिस को तलाश है।

जब्त मोटर सायकिल।

शुक्रवार को एसपी गौरव तिवारी ने पुराने कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता आयोजित कर बताया कि जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में लगातार मोटर साइकिल चोरी की घटना सामने आ रही थी। मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला के नेतृत्व में टीम का गठन कर सीसीटीवी फुटेज तलाशने का काम शुरू किया था। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर संदिग्ध शुभम पिता लालसिंह डामोर (25) निवासी धनजी का टापरा (थाना शिवगढ़) को हिरासत में लेकर पूछताछ में मोटरसाइकिल चोरी करना कबूला। मास्टरमाइंड घिसी हुई चाबी साथ लेकर आता था और लावारिश खड़ी मोटरसाइकिल में चाबी लगाकर उसे चुरा ले जाता था। मास्टरमाइंड शुभम ने बताया कि वह चोरी के बाद मोटरसाइकिल गिरोह में मिठीया निवासी भूतपाड़ा थाना बाजना, गोविंद निवासी राजापुरा माताजी एवं रावजी निवासी राजापुरा माताजी को बेचने के अलावा उसके खेतों में छिपाकर रखता था। मोटरसाइकिल गिरोह का मास्टमाइंड शुभम डामोर के खिलाफ अभी तक जिले सहित मंदसौर पुलिस थाने में कुल 50 मोटरसाइकिल चोरी के प्रकरण दर्ज हैं।
इनकी भूमिका सराहनीय
मोटरसाइकिल चोर गिरोह तक पहुंचकर पूरे मामले का खुलासा करने में स्टेशन रोड थाना प्रभारी पाटनवाला के अलावा सहायक उपनिरीक्षक प्रदीप शर्मा, आरक्षक चंद्रशेखर खटवड़, अनिल सोलंकी, निलेश पाठक, अभिषेक पाठक की भूमिका सराहनीय रह। एसपी तिवारी ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह को पकडऩे में मिली कामयाबी पर टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा भी की है।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.