30.7 C
Ratlām
Wednesday, April 17, 2024

21 घंटे में दूसरी बार : दिवेल के बाद अब चिकलाना में दो पक्ष आमने-सामने, उपसरपंच की शिकायत पर 4 के खिलाफ FIR

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिले की हवा पिछले कुछ घन्टो से बदली-बदली नजर आ रही है। 21 घन्टे के बाद दूसरी बार दो वर्ग विशेष के पक्ष आमने सामने हो गए हैं। ग्राम दिवेल के बाद शुक्रवार दोपहर 3.30 बजे कालूखेड़ा अंतर्गत ग्राम चिकलाना में उक्त घटना हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया हुआ है। इधर ग्राम के उपसरपंच की शिकायत पर एक पक्ष के 4 नामजद आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

IMG 20230127 WA0047
थाना परिसर में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए।

शुक्रवार दोपहर करीब 3.15 बजे से 3.30 बजे ग्राम चिकलाना स्थित ग्राम पंचायत भवन के करीब विशेष धर्म के स्थान के सामने से भगवान देवनारायण जन्मोत्सव अंतर्गत जुलूस (कलश यात्रा) निकल रहा था। शुक्रवार होने पर दूसरे पक्ष की ओर से कुछ लोगों ने आपत्ति ली। इस दौरान मौके पर विवाद की स्थति निर्मित हो गई। ग्रामीणों ने वर्ग विशेष के लोगों के विवाद पर आक्रोशित हो उठे। दोनों पक्षों के आमने-सामने होने की स्थति में मौके पर पुलिस बल भी पहुंचा। स्थति को नियंत्रण में करने के बाद थाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। एहतियात बतौर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया हुआ है। इधर ग्राम उपसरपंच बद्रीलाल पिता मांगीलाल धाकड़ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गुल हुसैन पिता मियाजान खान, इमरान पिता इस्माईल खान, जहांगीर पिता नयूम निवासी चिकलाना एवं इरफ़ान खान निवासी उज्जैन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठन के सेकड़ो लोगो द्वारा कालूखेड़ा थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे है।

IMG 20230127 WA0045
Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network