34.8 C
Ratlām
Friday, March 29, 2024

बड़ी लापरवाही : दूसरे दिन भी नहीं जागा यातायात अमला, क्षेत्रीय पार्षद व भाजपा जिलाध्यक्ष ने जब्त करवाई बसें, विधायक काश्यप से अंडरपास बनाने की रहवासियों की मांग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
प्रताप नगर ओवर ब्रिज पर हुए दर्दनाक हादसे में मासूम बच्ची सहित पिता की मौत के दूसरे दिन भी यातायात विभाग नींद से नहीं जागा। मजबूरन भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, नवनिर्वाचित पार्षद परमानन्द योगी को सड़क पर उतर विरोध दर्ज कराना पड़ा। सूचना पर पुलिसकर्मियों ने पहुंच बसें जब्त कर डीआरपी लाइन भिजवाई। इधर विधायक काश्यप से अंडरपास बनाने की रहवासियों ने मांग की। रहवासियों ने उक्त ब्रिज पर आए दिन होने वाली दुर्घटना की भी जानकारी दी।

IMG 20220813 WA0397
प्रताप नगर ओव्हर ब्रिज पर रोकी गई बसे।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम स्कूटी सवार पिता-पुत्री की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी। उक्त घटना के बाद क्षेत्रीय रहवासियों सहित नवनिर्वाचित पार्षद योगी ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर नाराजगी जताई थी। बड़ी दुर्घटना के दूसरे दिन शनिवार को प्रतापनगर ओवरब्रिज के दुर्घटना संभावित क्षेत्र में दो बसें रुकी और चालक -क्लीनर बसों से यात्रियों के बीच सड़क पर यात्रियों की अदला-बदली कर रहे थे। मामले को लेकर क्षेत्रीय नवनिर्वाचित पार्षद योगी ने पहुंच विरोध दर्ज कराते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष लुनेरा को जानकारी दी। भाजपा जिलाध्यक्ष लुनेरा मौके पर ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के साथ पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष लुनेरा ने मामले को वरिष्ठ अधिकारियों से अवगत कराया।

डीएसपी ट्रेफिक अनिल राय ने वंदेमातरम् न्यूज को बताया सूचना के बाद स्टेशन रोड थाने से एएसआई हीरालाल चंदन ने पहुंच बसों को बीच सड़क से हटवाने के बाद उनके कागज जांचे। कागज सम्पूर्ण नहीं होने पर यात्रियों को स्टैंड पर उतरवाने के बाद दोनों बसों को जप्त कर डीआरपी लाइन भिजवाई। घटनास्थल व शहरभर में गाड़ियों की नियमित जांच की जाकर ब्रिज पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए स्थाई समाधान निकाला जाएगा।

विधायक से रहवासियों की मांग, जल्द बनवाए अंडरपास

IMG 20220813 WA0399
शहर विधायक चेतन्य काश्यप को ज्ञापन सौपते रहवासी।

प्रताप नगर रेलवे फाटक पर अंडरपास की मांग को लेकर क्षेत्रीय पार्षद और रहवासी शनिवार को विधायक चेतन्य काश्यप से मिले। पार्षद परमानंद योगी की उपस्थिति में प्रताप नगर, मंगलम सिटी सहित आस-पास की कॉलोनियों के रहवासियों ने विधायक काश्यप को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं से अवगत कराया। पूर्व में भी ब्रिज पर कई हादसे हो चुके है। ऐसे में क्षेत्र के रहवासियों ने मांग की है कि प्रताप नगर रेलवे फाटक पर अंडरपास बनाकर क्षेत्र के रहवासियों को राहत प्रदान की जाए। विधायक काश्यप ने प्रताप नगर ब्रिज पर हुई घटना की जांच के लिए सेवानिवृत्त डीएसपी भूपेंद्रसिंह राठौर के नेतृत्व में समिति बनाने का आश्वासन दिया। समिति उक्त घटना के कारणों का पता लगाकर रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। काश्यप ने क्षेत्र में निवासरत भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिह लुनेरा से भी चर्चा की। उन्होंने अंडर पास के लिए तकनीकी सर्वे कराने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान महापौर प्रहलाद पटेल के अलावा क्षेत्रीय पार्षद के साथ गोपाल शर्मा कोंटू, राजेंद्र वाघ, हंसराज छाबड़ा, भूपेंद्रसिंह राठौर, विरेंद्रसिंह यादव, विनोद वाधवा सहित क्षेत्र के रहवासी उपस्थित थे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network