24.2 C
Ratlām
Friday, July 26, 2024

कोरोना पार्ट-3 : कलेक्टर कुमार निकले शहर निरीक्षण पर, धानमंडी की एक दुकान करवाई बन्द

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
तीसरी लहर की आशंका के चलते बुधवार दोपहर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा वीसी के माध्यम से क्राइसिस मैंनेजमेंट समितियों की बैठक ली गई। मुख्यमंत्री की वीसी के खत्म होते ही कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम, एसपी गौरव तिवारी, एसडीएम अभिषेक गहलोत सहित कई अधिकारी औचक निरीक्षण पर काफिले के साथ शहर में निकले।

IMG 20211201 WA0143
निरीक्षण पर कलेक्टर व एसपी।

शहर में मास्क व कोविड वैक्सीनेशन की समझाइश के दौरान धानमंडी स्थित तेल खाद्यान के थौक विक्रेता मनोज मालवीय की दुकान पर बिना मास्क लगाए कारीगर पाए गए। एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने जब कोरोना वैक्सीन की जानकारी ली तो पता चला कि दुकानदार का कोवैक्सीन का दूसरा डोज बाकी है। जिस पर लताड़ लगाते हुए एसडीएम गेहलोत ने दुकान को तुरन्त एक दिन के लिए बन्द करवा दिया।

एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने वन्देमातरम् न्यूज को बताया की शहर में दुकानदारों से अपील की जा रही है। फिर से कोविड तीसरी लहर कि आशंका है। कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर महाभियान लगातार चलाये जा रहे है। शहर में निरीक्षण कर वैक्सीनेशन को जांचा जा रहा है। लापरवाही मिलने पर कार्यवाही की जा रही है और चलानी कार्यवाही भी कल से शुरू की जाएगी। मैरिज गार्डन के बाहर RTPCR टेस्ट करवाये जाएंगे। शादी समारोह को लेकर राज्य सरकार की गाइडलाइंस के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।
आपको बता दे कि मुख्यमंत्री चौहान ने नए वेरिएंट पर चिंता जताते हुए फिलहाल मध्यप्रदेश में कुछ भी बंद करने पर मना किया है। भोपाल, इंदौर और जबलपुर में विशेष ध्यान देने की भी बात कही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network