गोवंश हत्या : शहर में बीती रात थी कॉम्बिंग गश्त, चौकसी नहीं आई काम, हंगामे के बाद हिरासत में लिए दो आरोपियों के ढहाए मकान

गोवंश हत्या : शहर में बीती रात थी कॉम्बिंग गश्त, चौकसी नहीं आई काम, हंगामे के बाद हिरासत में लिए दो आरोपियों के ढहाए मकान

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
रतलाम के ईदगाह इलाके में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर आ गया। खास बात यह है कि शनिवार रात्रि कॉम्बिंग गश्त के बाद भी उपद्रवियों ने गोवंश की हत्या कर शहर की शांत फिजा में जहर घोलने का षड्यंत्र रचा। हिन्दू जागरण मंच के आक्रोश पश्चात हरकत में आए प्रशासनिक अमले ने गोवंश हत्या के दो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके मकानों को नेस्तनाबूद कर दिया। मामले में आरोपियों की संख्या बढ़ने की अभी और संभावना है।

बता दें कि रविवार सुबह उपद्रवियों ने गोवंश काटने के बाद ईदगाह क्षेत्र स्थित भेरूजी के ओटले पर अवशेष फेंक दिए थे। घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित हिन्दू संगठन के कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में तोपखाना चौराहे पर एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर विरोध स्वरूप चक्काजाम करते हुए सड़क पर ही हनुमान चालीसा का पाठ किया। हिन्दू संगठन के राजेश कटारिया और आशीष सोनी ने जिला, पुलिस सहित नगर निगम के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। शहर एसडीएम संजीव कुमार पांडेय की ओर से दोषियों पर सख्त कार्रवाई के आश्वासन पर चक्काजाम समाप्त हुआ। प्रशासन ने गोवंश की हत्या करने वाले आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके मकानों को जमीदोंज कर दिया।
इन दो आरोपियों के मकानों पर चला बुलडोजर
गोवंश की हत्या के आरोप में माणकचौक पुलिस ने विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की। मामले में आरोपी मुबारिक पिता गफ्फूर कुरैशी निवासी शेरानीपुरा और आसिफ पिता शौकत कुरैशी निवासी मोमिनपुरा को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपियों के शेरानीपुरा और मोमिनपुरा स्थित मकानों को भारी सुरक्षा के बीच जमीदोंज कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार उक्त प्रकरण में अभी आरोपियों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.