29.4 C
Ratlām
Sunday, April 14, 2024

बेखौफ बदमाश : सेवानिवृत्त प्रधान आरक्षक का पौता और उसके गुंडों ने देर रात महेशनगर में मचाया उत्पात, वाहनों में की तोडफोड़

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
पटरी पार क्षेत्र में गुंडे-बदमाशों के बढते उत्पात का ग्राफ औद्योगिक क्षेत्र पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करने लगा। मकान बेचने के नाम पर दो लाख रुपए की धोखाधड़ी करने पर रुपयों का तकाजा करने पर फरियादी के घर महेशनगर (नयागांव क्षेत्र) में देर रात पर सेवानिवृत्त प्रधानआरक्षक राधेश्याम शर्मा का पौता सागर शर्मा आधा दर्जन से अधिक गुंडों के साथ पहुंच घर के बाहर खड़ी दोपहिया व चारपहिया वाहनों में तोडफ़ोड़ की और घर पर पत्थर बरसाए। बदमाशों ने दोबारा रुपए मांगने और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देकर गुंडागर्दी दिखाई।
फरियादी पवन बैरागी के अनुसार उसके पिता जानकीदास बैरागी ने सेवानिवृत्त प्रधानआरक्षक राधेश्याम शर्मा का मकान खरीदने के लिए स्याही पेठे दो लाख रुपए दिए थे। कुल 21 लाख रुपए में मकान का सौदा होने के बाद शेष राशि देकर रजिस्ट्री कराने का समय आया तो सेवानिवृत्त प्रधानआरक्षक राधेश्याम शर्मा की नियत बदल गई। जानकीदास और उनके पुत्र पवन बैरागी द्वारा मकान विक्रेता की नियत बदलती देख दो लाख रुपए वापस मांगे जाने लगे। पवन बैरागी ने सेवानिवृत्त प्रधानआरक्षक राधेश्याम शर्मा के घर पहुंच सोमवार दोपहर दोबारा रुपए मांगे तो उसे वहां से रवाना कर दिया। इसके बाद सोमवार रात करीब 11 बजे सेवानिवृत्त प्रधानआरक्षक का पौता सागर पिता मुकेश शर्मा अन्य आरोपी जयेश जाट, नन्नू सहित करीब आधा दर्जन बदमाशों को लेकर पवन के निवास पर पहुंचा और घर के बाहर खड़े वाहनों में लाठियों एवं पत्थरों से तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। आरोपियों ने पवन को घर से बाहर निकालने के लिए दरवाजे में भी तोड़-फोड़ कर घर पर पत्थर बरसाए और शीशे तोड़ दिए। फरियादी की शिकायत पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने बदमाश सागर शर्मा, जयेश जाट, नन्नू सहित अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network