29.5 C
Ratlām
Monday, April 22, 2024

थावरिया बाजार के बाद एक बार फिर बरगुंडों के वास में बदमाशों ने मचाया उत्पात, 3 लोडिंग वाहनों के कांच फोड़े, क्षेत्रवासियों में आक्रोश

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
थावरिया बाजार क्षेत्र स्थित पानी की टंकी के पास वाहनों में तोडफ़ोड़ की घटना के बाद एक बार फिर बदमाशों ने बरगुंडों के पास में उत्पात मचाया। बीती रात 3 आरोपियों ने बरगुंडों का वास स्थित कॉम्पलेक्स के समीप खड़े 3 लोडिंग वाहनों के कांच फोड़े। उक्त घटना के बाद क्षेत्र के रहवासियों में बदमाशों की करतूत के खिलाफ काफी आक्रोश देखने को मिला। मौके पर पहुंच माणकचौक पुलिस ने जांच उपरांत 2 नामजद और 1 अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।
माणकचौक पुलिस थाना अनुसार फरियादी सुरेश पिता मुकेश वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार सुरेश वर्मा मंगलवार रात करीब 9.30 बजे लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी-13 एल-1579 कॉम्पलेक्स के समीप खड़ा करके खाना खाने चले गए थे। करीब एक घंटे में दोस्त ने उन्हें मोबाइल फोन पर सूचना दी कि कुछ लोग उसके लोडिंग वाहन का आगे का और दोनों साइड के गेट के कांच को पत्थर से फोडक़र चले गए। सुरेश घर से बाहर निकला और वह अपना वाहन देख रहा था, इसी दौरान क्षेत्र के राहुल नायक ने बताया कि बदमाश उसका लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी-43 एल-2133 के कांच भी फोड़ गए। इसी प्रकार इमरान पिता शहादत खान ने भी घटनास्थल पर पहुंच पाया कि बदमाशों ने उसका लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी-09 एल-2540 के भी कांच फोडक़र भाग गए। सूचना पर माणकचौक पुलिस ने पहुंच घटना की जानकारी जुटाई। प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी हरिश पिता बलराम एवं सनी पिता नाना सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

इस तरह से फोड़े कांच
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network