गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी : देश और प्रदेश का राजा नही बदलेगा, सावन माह में कोरोना महामारी फैलेगी, फसलों के भाव रहेंगे

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
भीषण गर्मी के बीच मध्यप्रदेश के रतलाम उज्जैन जिले की सीमा पर मलेनी नदी किनारे हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के बीच रविवार को गोठड़ा माताजी ने भविष्यवाणी की। गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी में अच्छी बरसात के अलावा लहसुन- प्याज, गेहूं, चना और मैथी की फसल अच्छी होना बताया। इसके अलावा कोरोना महामारी को लेकर भी सावन के महीने में महामारी फैलने से भी आगाह किया।

भविष्यवाणी करते पंडा जी।
- Advertisement -

रतलाम जिले की सीमा से लगे हुए मलेनी नदी किनारे स्थित गाँव गोठड़ा में प्रतिवर्षानुसार इस साल भी चैत्र नवरात्र की नवमी को माँ महिषासुर मर्दनी के मंदिर में हवन पूजन के बाद पंडा नागूलाल गायरी ने मालवा की प्रसिद्ध भविष्यवाणी की। यहां मां महिषासुर मर्दिनी के मंदिर के पास स्थित मलेनी नदी के भविष्यवाणी पर वर्षभर की मौसम, कृषि और राजनीति से संबंधित भविष्यवाणी पंडा जी ने की। माताजी ने इस वर्ष अच्छी बरसात होने के अलावा इस वर्ष अधिक गर्मी पड़ने, ओलावृष्टि होने और पाला पड़ने की भविष्यवाणी की है। देश और प्रदेश की राजनीति को लेकर भी गोठड़ा माताजी ने देश के बड़े नेता के साथ बड़ी घटना होने और देश प्रदेश का नेतृत्व नहीं बदलने की भविष्यवाणी की है।

लाइव भविष्यवाणी
- Advertisement -


यह है मान्यता
मान्यता है कि मां महिषासुर मर्दिनी स्वयं इस भविष्यवाणी को करती है। जिसे सुनने हजारों की संख्या में श्रद्धालु  भीषण गर्मी के बावजूद यहां जुटते हैं। मलेनी नदी के किनारे पर बने भविष्यवाणी स्थल से मंदिर के पंडा जी नागुलाल गायरी हवन के जवारे विसर्जन के बाद भविष्यवाणी करते है। खास बात यह है कि मालवा क्षेत्र में गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी पर लोगों की गहरी आस्था है। यहां मध्य प्रदेश ही नहीं राजस्थान और गुजरात से भी लोग इस भविष्यवाणी को सुनने पहुंचते है। भविष्यवाणी में वर्ष भर के मौसम, फसलों के भाव, खेत हकाई और बुवाई का मुहूर्त, देश और विदेश में होने वाली घटनाएं, महामारी और राजनीति से संबंधित भविष्यवाणी मंदिर के पंडाजी द्वारा की जाती है। 

- Advertisement -

Related articles

चौथी बार सड़क पर उतरे कलेक्टर : भाजपा नेता की भी नहीं चली, रेलवे की सीमा पर अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आगे आए...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम शहर में ट्रैफिक सुधार को लेकर अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी है। सोमवार को अतिक्रमण मुहिम...

भीषण हादसे के बाद कार्रवाई शुरू : विधायक मकवाना ने कलेक्टर और एसपी के साथ किया निरीक्षण, अतिक्रमण हटाने के लिए बुलाई जेसीबी और...

BIG UPDATEDरतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।सातरुंडा चौराहे पर भीषण हादसे के दूसरे दिन सोमवार को मौके पर ग्रामीण विधायक दिलीप...

नृशंस हत्या का पर्दाफाश : चचेरे भाई ने तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चेतन्य मालवीयसैलाना, वंदेमातरम् न्यूज।जिले के अड़वानिया मार्ग पर रविवार सुबह 33 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या में सैलाना...

भीषण सड़क हादसा : सातरुंडा फंटे पर ट्रक की चपेट में आने से 6 की मौत, 10 से अधिक घायल

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित सातरुंडा फंटे पर सड़क हादसे में 6...
error: Content is protected by VandeMatram News