35.1 C
Ratlām
Thursday, May 30, 2024

गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी : देश और प्रदेश का राजा नही बदलेगा, सावन माह में कोरोना महामारी फैलेगी, फसलों के भाव रहेंगे

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
भीषण गर्मी के बीच मध्यप्रदेश के रतलाम उज्जैन जिले की सीमा पर मलेनी नदी किनारे हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के बीच रविवार को गोठड़ा माताजी ने भविष्यवाणी की। गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी में अच्छी बरसात के अलावा लहसुन- प्याज, गेहूं, चना और मैथी की फसल अच्छी होना बताया। इसके अलावा कोरोना महामारी को लेकर भी सावन के महीने में महामारी फैलने से भी आगाह किया।

IMG 20220410 WA0348
भविष्यवाणी करते पंडा जी।

रतलाम जिले की सीमा से लगे हुए मलेनी नदी किनारे स्थित गाँव गोठड़ा में प्रतिवर्षानुसार इस साल भी चैत्र नवरात्र की नवमी को माँ महिषासुर मर्दनी के मंदिर में हवन पूजन के बाद पंडा नागूलाल गायरी ने मालवा की प्रसिद्ध भविष्यवाणी की। यहां मां महिषासुर मर्दिनी के मंदिर के पास स्थित मलेनी नदी के भविष्यवाणी पर वर्षभर की मौसम, कृषि और राजनीति से संबंधित भविष्यवाणी पंडा जी ने की। माताजी ने इस वर्ष अच्छी बरसात होने के अलावा इस वर्ष अधिक गर्मी पड़ने, ओलावृष्टि होने और पाला पड़ने की भविष्यवाणी की है। देश और प्रदेश की राजनीति को लेकर भी गोठड़ा माताजी ने देश के बड़े नेता के साथ बड़ी घटना होने और देश प्रदेश का नेतृत्व नहीं बदलने की भविष्यवाणी की है।

लाइव भविष्यवाणी


यह है मान्यता
मान्यता है कि मां महिषासुर मर्दिनी स्वयं इस भविष्यवाणी को करती है। जिसे सुनने हजारों की संख्या में श्रद्धालु  भीषण गर्मी के बावजूद यहां जुटते हैं। मलेनी नदी के किनारे पर बने भविष्यवाणी स्थल से मंदिर के पंडा जी नागुलाल गायरी हवन के जवारे विसर्जन के बाद भविष्यवाणी करते है। खास बात यह है कि मालवा क्षेत्र में गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी पर लोगों की गहरी आस्था है। यहां मध्य प्रदेश ही नहीं राजस्थान और गुजरात से भी लोग इस भविष्यवाणी को सुनने पहुंचते है। भविष्यवाणी में वर्ष भर के मौसम, फसलों के भाव, खेत हकाई और बुवाई का मुहूर्त, देश और विदेश में होने वाली घटनाएं, महामारी और राजनीति से संबंधित भविष्यवाणी मंदिर के पंडाजी द्वारा की जाती है। 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network