मातम में बदली खुशियां: भाई की बारात की तैयारी में खरीदारी कर जा रही बहन की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम जिले के जामण पाटली पुल के पास शुक्रवार दोपहर सड़क हादसे में एक युवती की घटनास्थल पर मौत हो गई। युवती अपने भाई की बारात के लिए रतलाम से खरीदारी करके सहेली और उसके मंगेतर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव जा रही थी। मोटरसाइकिल के पहिए में दुपट्टा आने से जमीन पर गिरने के बाद गंभीर घायल युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
पुलिस अनुसार मददगार राहगीर सरिता पिता कमल सिंह चरपोटा (24) निवासी ग्राम नायन (थाना रावटी) को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉ. रवि दिवेकर ने सरिता को मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया। मृतिका के चचेरे भाई राहुल चरपोटा ने वंदेमातरम् न्यूज को बताया सरिता के सगे भाई राकेश का ग्राम नायन स्थित पैतृक निवास पर विवाह समारोह आयोजित हो रहा है और 11 दिसंबर को बारात जानी थी। इसी की तैयारी के लिए सरिता सहेली दीपिका और उसके मंगेतर अशोक के साथ मोटरसाइकिल पर खरीदारी करने रतलाम आई थी। रतलाम से खरीददारी करके वापस लौटने के दौरान जामण पाटली की पुलिया पर हादसा हुआ। घटना के बाद जीप लेकर मौके से गुजर रहे राहगीर सरिता को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जिला अस्पताल पहुंचने पर सरिता की ईसीजी करवाने के पश्चात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोटरसाइकिल चालक अशोक ने बताया कि सरिता का दुपट्टा गाड़ी के पहिए में फंसने से दुखद घटना हुई। सरिता की मौत की पुष्टि के बाद सहेली दीपिका और उसका मंगेतर अशोक सहित परिजन काफी व्याकुल हो गए।
एक हाथ से दिव्यांग थी सरिता
घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों के मुताबिक सरिता जिस मोटरसाइकिल पर बैठी थी उसकी गति काफी तेज थी। इस दौरान सरिता के गले का दुपट्टा गाड़ी के पहिए में आया और वह जमीन पर गिरने के बाद थोड़ी दूर तक घिसटाई। सरिता के एक हाथ में शादी की खरीदारी के सामान की थैलियां थी और दूसरे हाथ से दिव्यांग होने से वह आगे बैठी सहेली दीपिका को नहीं पकड़ पाने से वह जमीन पर गिरने के बाद मौके पर ही दम तोड़ चुकी थी।

- Advertisement -

Related articles

चौथी बार सड़क पर उतरे कलेक्टर : भाजपा नेता की भी नहीं चली, रेलवे की सीमा पर अतिक्रमण नहीं हटाने के लिए आगे आए...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम शहर में ट्रैफिक सुधार को लेकर अतिक्रमण मुहिम लगातार जारी है। सोमवार को अतिक्रमण मुहिम...

भीषण हादसे के बाद कार्रवाई शुरू : विधायक मकवाना ने कलेक्टर और एसपी के साथ किया निरीक्षण, अतिक्रमण हटाने के लिए बुलाई जेसीबी और...

BIG UPDATEDरतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।सातरुंडा चौराहे पर भीषण हादसे के दूसरे दिन सोमवार को मौके पर ग्रामीण विधायक दिलीप...

नृशंस हत्या का पर्दाफाश : चचेरे भाई ने तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चेतन्य मालवीयसैलाना, वंदेमातरम् न्यूज।जिले के अड़वानिया मार्ग पर रविवार सुबह 33 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या में सैलाना...

भीषण सड़क हादसा : सातरुंडा फंटे पर ट्रक की चपेट में आने से 6 की मौत, 10 से अधिक घायल

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित सातरुंडा फंटे पर सड़क हादसे में 6...
error: Content is protected by VandeMatram News