29.3 C
Ratlām
Friday, March 29, 2024

लोकेंद्र भवन के सामने विक्षिप्त ने मचाया उत्पात, लोहे की रॉड से राहगीर और दुकानदार पर किया हमला, सीएसपी के ड्राइवर का तोड़ा हाथ

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम के व्यस्तम लोकेंद्र भवन मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक विक्षिप्त युवक ने जमकर उत्पात मचाते हुए लोहेे की रॉड से राहगीरों पर हमला शुरू कर 5 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। विक्षिप्त के हमले से राहगीरों के अलावा आसपास के दुकानदारों में हडक़ंप मचा। उक्त हमलें में राहगीर, दुकानदार के अलावा सीएसपी के ड्राइवर को गंभीर चोट पहुंची। विक्षिप्त युवक को काफी मशक्कत के बाद पुलिस जवानों ने कब्जे में लेकर उसे शांत कराने की कोशिश की। जिला अस्पताल में घायलों को ले जाने के बाद उपचार शुरू हुआ।
शुक्रवार सुबह करीब 11.20 बजे लोकेंद्र भवन मार्ग पर एक विक्षिप्त युवक कबाड़े में से लोहे की रॉड लेकर बीच सडक़ पर आ पहुंचा और उसने राहगीर और दुकान पर बैठे दुकानदारों पर हमला शुरू कर दिया। अचानक हुए उक्त घटनाक्रम से व्यस्तम मार्ग पर हडक़ंप मचा और स्थानीय दुकानदार हतप्रद रह गए। मौके से सीएसपी का वाहन लेकर गुजर रहे चालक योगेंद्र पिता नंदकिशोर (39) निवासी डीआरपी लाइन ने विक्षिप्त युवक को रोकने का प्रयास किया तो उनके भी हाथ पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे फ्रेक्चर कर दिया। विक्षिप्त युवक के हमले से कमलेश पिता रामलाल राठौड़ (33) निवासी पीएनटी कॉलोनी, बाबूलाल पिता मगन (50) निवासी दिलीपनगर, अमित पिता सुरेंद्र कोठारी (45) निवासी शांतिनगर एवं मोहम्मद जाकीर पिता मोहम्मद जफर (36) निवासी सांईचबूतरा क्षेत्र को गंभीर चोट पहुंची। पूरे मामले की स्टेशन रोड पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल राहगीर
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network