35.7 C
Ratlām
Monday, April 22, 2024

जीवनसिंह शेरपुर ने दिया इस्तीफा, आखिर इस्तीफे में क्यों लिखा जवाबदारी से काम नहीं कर पा रहा…पढ़े सिर्फ वन्देमातरम् न्यूज पर

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश में सुर्खियों में बने रहने वाले श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर ने गुरुवार देर रात अपनी फ़ेसबुक प्रोफाइल के माध्यम से पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है। हालांकि अभी तक संगठन ने उक्त इस्तीफे पर अंतिम निर्णय नहीं लिया है।
जीवन सिंह ने सोशल मीडिया की पोस्ट पर लिखा कि मैं मेरी निजी समस्या के चलते संगठन का काम जवाबदारी से नहीं कर पा रहा हूँ, इसलिए संगठन के पद से इस्तीफ़ा देता हूँ। मैं हमेशा आप सभी के साथ एक करणी सैनिक बनकर काम करता रहूंगा और आजीवन राष्ट्रीय राजपूत करनी सैना का सैनिक रहूंगा।
गौरतलब है की जीवनसिंह शेरपुर पर जावरा के सोहनगढ़ में पकड़ाई अवैध शराब फेक्टरी मामले में प्रकरण दर्ज हुआ था। विरोध के बाद सत्ताधारी पार्टी के दबाव में वरिष्ठ अधिकारियों ने डीआईजी स्तर पर मामले को जांच के लिए सौंप दिया था, लेकिन जांच में अभी तक कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है। जीवनसिंह पर नामली पुलिस थाना अंतर्गत भी जानलेवा हमले को लेकर प्रकरण दर्ज है। उक्त प्रकरण में मुख्य आरोपी जीवन सिंह के खिलाफ एसपी गौरव तिवारी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है।
वन्देमातरम् न्यूज से चर्चा के दौरान करणी सेना प्रदेश संयोजक यादवेंद्रसिंह तोमर ने बताया की अभी आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी द्वारा जीवनसिंह का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। वो संगठन के पद पर बने रहेंगे। किसी अन्य कारण से उन्होंने इस्तीफा देने की बात सोशल मीडिया पर लिखी होगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network