बरगुन्डो का वास में बीती रात उत्पात : युवक पर जानलेवा हमला, थाने पर आक्रोश के बाद 14 आरोपियों पर मुकदमा

- Advertisement -

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
रतलाम के बरगुन्डो का वास क्षेत्र में बीती रात एक युवक पर जानलेवा हमले के दौरान आरोपियों ने जमकर उत्पात मचाया। सम्बंधित थाना क्षेत्र माणकचौक पुलिस थाने के अलावा मोके पर अन्य थानों के अलावा लाइन का पुलिस बल मोके पर पहुंचा और स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमले के अलावा जातिसूचक शब्दों का उपयोग करने के मामले में 7 नामजद सहित 7 अन्य यानी कुल 14 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

- Advertisement -

माणकचौक पुलिस अनुसार बुधवार रात करीब 11.30 बजे बरगुन्डो का वास निवासी चेतन पिता बलराम वर्मा पर बिना किसी कारण के आरोपियों ने एकमत होकर चाकू से हमला कर दिया था। आरोपियों के एकमत होकर हमले के दौरान घायल पक्ष की ओर से भी भीड़ एकत्र हो गई और विवाद की स्थति निर्मित हो गई। एहतियात तौर पर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात करना पड़ा। वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को काबू में लिया। आरोपियों के हमले में एवीबीपी के सहमंत्री हर्ष पंवार के हाथ में भी चोट पहुंची। थाने पर सुनवाई नहीं होने से फरियादी पक्ष आक्रोश स्वरूप रात में थाने के बाहर जमीन पर बैठ विरोध भी जताया।

- Advertisement -

इन 14 आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
माणक चौक पुलिस ने घटना के बाद रात करीब 3.30 बजे फरियादी चेतन वर्मा की रिपोर्ट पर आरोपी शादाब पिता शहीद हुसैन निवासी नयापुरा, सलमान निवासी फकीर मोहल्ला, लादेन निवासी फकीर मोहल्ला, शहनवाज उर्फ़ कालू पिता बाबू शाह निवासी नयापुरा, अनिक निवासी मोमिनपुरा, इमरान पिता इरफान खान निवासी सुभाषनगर, शोहेब पिता अहमद कुरैशी निवासी नयापुरा सहित शेष 7 अन्य आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस प्रशासन आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर अब आगे भी सख्त कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Related articles

महिला मरीज से दुर्व्यवहार : कलेक्टर को हुई शिकायत तो दौड़े CMHO, बातचीत का वीडियो वायरल, बयान के दौरान डॉक्टर के निकले आंसू

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालात खराब है। इसकी बानगी बुधवार को जिला मुख्यालय के मातृत्व...

वाहन चोर सक्रिय : सैलाना में सुबह करीब 4 बजे 5 लाख रुपये की पिकअप चोरी, खेतों से मोटर चोरियों की पुलिस ने अभी...

चेतन्य मालवीयसैलाना, वंदेमातरम् न्यूज।नगर के बजरंग चौक से बुधवार तड़के 4 बजे पिकअप वाहन चोरी का मामला प्रकाश...

ऐसी लापरवाही : पूरे वर्ष काम नहीं किया, बैठक से भी नदारत सचिव हो गया सस्पेंड

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने जनपद पंचायत सैलाना की ग्राम पंचायत कुआझागर के सचिव...

सेवा का सम्मान : महेंद्र गादिया जैन विभूति की उपाधि से सम्मानित, जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन ने दिया सम्मान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन द्वारा सकल जैन श्री संघ, जैन हेल्पलाइन व सोशल ग्रुप रतलाम...
error: Content is protected by VandeMatram News