26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

एमआर यूनियन ने कॉमरेड तिवारी और यादव का किया सम्मान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शास्त्रीनगर स्थानीय कार्यालय पर श्रम संगठनों की संयुक्त समिति द्वारा कॉमरेड राजेश तिवारी के 36 वर्षों की सेवा से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से सेवानिवृत्त होने पर और कॉमरेड हरीश यादव को बैंक एम्पलाइज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत होने पर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि कामरेड मनोहर बारोट (महामंत्री वेस्टर्न रेलवे एंप्लाइज यूनियन) एवं कॉमरेड नरेंद्र जोशी थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रम संगठनों की संयुक्त समिति के अध्यक्ष कॉमरेड अश्विनी शर्मा ने की एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में कॉमरेड अरविंद सोनी और कॉमरेड आईएल पुरोहित मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कॉमरेड शर्मा ने बताया कि निरंतर सेवा करते हुए निष्कलंक अपने पद से सेवानिवृत्त होना बहुत बड़ी उपलब्धि है । साथ ही संगठन में निरंतर काम करते रहना एवं नए नए सदस्यों को जोड़ना और संगठन को गति प्रदान करना अत्यंत ही कठिन कार्य है, यह कार्य कॉमरेड हरीश यादव बखूबी निभा रहे हैं । कॉमरेड हरीश यादव ने बैंक एंप्लाइज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत होकर रतलाम श्रम संगठनों का नाम बढ़ाया है इनके नेतृत्व में निश्चित ही संगठन नई ऊंचाइयां प्राप्त करेगा।
शुभकामना संदेश देते हुए कॉमरेड अरविंद सोनी ने सभी साथियों से वर्तमान दौर में संगठित होकर काम करने की अपील की । कार्यक्रम को कॉमरेड मनोहर बारोट एवं कॉमरेड नरेंद्र जोशी और आईएल पुरोहित ने भी संबोधित किया ।
संयुक्त समिति द्वारा कॉमरेड यादव और कॉमरेड तिवारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। अतिथियों का स्वागत कॉमरेड संजय बोहरा, शैलेश तिवारी, हितेश पंवार, पंकज पांचाल, राजेश, रशीद खान ने किया। इस दौरान अविनाश पोरवाल, किशोर चौहान, प्रिंस राज, करण कुमार, मनोज असाटी, शुभम टांक आदि विशेष रूप से उपस्थित थे। संचालन शाखा सचिव हरीश सोनी ने किया एवं आभार निखिल मिश्रा ने माना।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network