26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

घोषणा-पत्र नहीं है, यह जनता के प्रति मेरे वचन का पत्र है, वो मेरे अतीत की बात कर रहे और मैं शहर के भविष्य की बात कर रहा हूं – मयंक जाट

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा रतलाम नगर निगम के लिए तैयार किए गए ‘वचन-पत्र’ का विमोचन शुक्रवार को हुआ। कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में मीडिया के समक्ष वचन पत्र जारी किया। मीडिया से बात करते हूए कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने कहा यह घोषणा-पत्र नहीं है, यह जनता के प्रति मेरे वचन का पत्र है, जो कि जनता से मिले सुझावों से तैयार किया है।

IMG 20220708 WA0339
मीडिया के सवालों का जवाब देते मयंक जाट

मयंक ने भाजपा नेताओं को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो मेरे अतीत की बात कर रहे और मैं शहर के भविष्य की बात कर रहा हूं। जाट ने कहा कि रतलाम के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी ने अपना वचन-पत्र जनता से मिल रहे सुझावों के आधार पर तैयार करवाया है। मैंने शुरू दिन ही संकल्प लिया था कि मैं रतलाम के विकास का वचन पत्र स्वयं जनता से ही तैयार करवाऊंगा। इसके लिए हमने जनता से सीधे सुझाव लिए। इसके आधार पर तैयार विकास का प्रारूप आज हम मीडिया के माध्यम से जनता के बीच रख रहे हैं। इसी आधार पर रतलाम के चौमुखी विकास को गति दी जाएगी। इसके लिए अभी तक हमें बड़ी संख्या में सुझाव सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यम से मिल रहे हैं। यह सिलसिला लगातार जारी है। जाट ने कहा है कि जागरूक रतलामवासी की आवश्यकताओं और संकल्पना पर केन्द्रित विकास की परिकल्पना को साकार करना मेरी पहली प्राथमिकता है। घोषणा-पत्र नहीं है, यह जनता के प्रति मेरे वचन का पत्र है। इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस दादा, जेम्स चाको, प्रेमलता दवे, विनोद मिश्रा मामा, फैयाज मंसूरी, शैलेंद्र सिंह अठाना, मदन सोनी, राजकुमार जैन लाला, पीयूष बाफना सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network