जुआ-सट्टा संचालन का केंद्र बना रेलवे परिसर व जीआरपी क्षेत्र, देर रात चौकी पर हंगामा

जुआ-सट्टा संचालन का केंद्र बना रेलवे परिसर व जीआरपी क्षेत्र, देर रात चौकी पर हंगामा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रेलवे सीमा का जीआरपी क्षेत्र अब जुआ-सट्टा संचालन का प्रमुख केन्द्र बनने लगा है। जीआरपी थाना व रेलवे कॉलोनी स्थित चौकी क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से अधिक जुआ-सट्टा संचालक की गतिविधियां फैली है। 3 अक्टूबर रात को रेलवे कॉलोनी में दबिश देकर जीआरपी ने जुआ खेलते हुए 35 लोगों पर कार्रवाई की। कार्रवाई में 2.17 लाख रुपए जब्त हुए। वहीं मंगलवार रात को जीआरपी चौकी पर एक बजरंग दल के कार्यकर्ता के साथ मारपीट के बाद चौकी पर हंगामा हो गया। हंगामे के बाद चौकी प्रभारी को लाइन अटैच की सूचना भी मिली है।

पुलिस का संरक्षण व कार्रवाई भी
रेलवे परिसर में कॉलोनियों के अलग-अलग स्थानों के अलावा जावरा फाटक, फ्रीगंज क्षेत्र पटरी पास मालगोदाम एरिया में लंबे समय से जुआ-सट्टा की गतिविधियां संचालित की जा रही है। सूत्रों की माने तो इन्हें जीआरपी का ही संरक्षण है। जबकि बीच-बीच मे कार्रवाई की रस्म अदायगी की जाती है। पूर्व में शहर पुलिस ने भी रेलवे क्षेत्र में कार्रवाई की थी।

पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा
बीती रात जीआरपी चौकी प्रभारी द्वारा बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ता को चांटा मारने का आरोप लगाते हूए बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान जीआरपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई। यह मामला भी रेलवे कॉलोनी में बड़े स्तर पर जुआं संचालन की कार्रवाई से जुड़ा बताया जा रहा है। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जीआरपी चौकी स्टॉफ नशे में था। वही घटना से जुड़े एक वायरल वीडियों में चौकी प्रभारी डीएस कंडेल अपनी गलती को स्वीकार करते दिखाई दिए। हंगामा ज्यादा होने पर सीएसपी हेमंत चौहान ने मौके ओर पहुंचकर मामला शांत किया।
इधर, जीआरपी चौकी प्रभारी कंडेल को इंदौर लाइन अटैच कर देने की सूचना है। इसे लेकर थाना प्रभारी लालसिंह सिसोदिया से जानकारी लेने संपर्क किया। उन्होंने फोन रिसीव नही किया।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.