35.1 C
Ratlām
Thursday, May 30, 2024

फुटपाथ पर दुकानदारों का कब्जा, पार्किंग के लिए जगह नहीं, एसपी का स्वागत कर बताई समस्या

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में दुकानदारों द्वारा सड़क तक सामग्री रखने और वाहनों के कारण ग्राहकों को पार्किंग की जगह नहीं मिल रही है।
फुटपाथ के आगे तक सामग्री रखकर चौड़ी चौड़ी सड़कों को गलियों में तब्दील कर दिया गया। नतीजतन ग्रहकों को सड़क पर वाहन खड़ा करने पड़ते हैं, जिससे यातायात प्रभावित हो रहा है।
यह बात ग्राहक पंचायत के जिला अध्यक्ष अनुराग लोखंडे ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से कहीं। ग्राहक पंचायत के पदाधिकारियों ने विभिन्न समस्याओं तथा ग्राहक पंचायत द्वारा जनहित में चलाए जा रहे अभियान की जानकारी दी गई। लोखंडे ने ग्राहकों की जागरूकता के लिए प्रकाशित साहित्य भेंट किया। इसके साथ ही ग्राहक पंचायत की आगामी योजना के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि समाज के जरूरतमंद युवाओं को आईटीआई में तकनीकी प्रशिक्षण दिलवाया जाएगा। इसके साथ ही मोबाइल के उपयोग किस प्रकार सुरक्षित रखा जाए, इस मामले में पुलिस विभाग द्वारा युवाओं को जागरूक किया जाए, ताकि वह ऑनलाइन फ्रॉड से बच सके। यातायात के नियमों की जानकारी भी दी जाए।
योजनाबद्ध रूप से किया जाएगा क्रियान्वयन
एसपी तिवारी ने आश्वस्त किया कि ग्राहक पंचायत द्वारा बताई गई समस्याओं का समाधान किया जाएगा, वहीं जागरूकता के लिए साहित्य का उपयोग योजना बनाकर क्रियान्वयन किया जाएगा।
पौधा भेंटकर किया स्वागत
ग्राहक पंचायत के जिला मीडिया प्रभारी हेमंत भट्ट ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से मुलाकात के दौरान ग्राहक पंचायत के जिला पर्यावरण प्रमुख नरेश सकलेचा, ग्राहक पंचायत के नगर सचिव सत्येंद्र जोशी, नगर कार्यकारिणी के राजेश भार्गव, महिला आईटीआई प्राचार्य अमिताभ श्रीवास्तव, महिला आईटीआई प्रशिक्षण प्रभारी केएस गोयल ने पौधा भेंट कर एसपी का स्वागत किया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network