35.3 C
Ratlām
Thursday, April 18, 2024

मकान मालिकों का हाई वोल्टेज ड्रामा : किरायेदार छात्रा को 4 घंटे फ्लैट में रखा कैद, पुलिस की नहीं सुनी तो छात्रा ने बुलाया परिजन को 

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज। 
शहर के मध्य रिहायशी क्षेत्र शास्त्रीनगर स्थित आनंद भवन में मकान मालिक के परिजनों का एक हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है। किरायेदार छात्रा को मुख्यदरवाजे पर ताला लगाकर करीब 4 घंटे फ्लैट में कैद रखा। सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर भी मकान मालिक के परिजन ने जमकर उत्पात मचाया। हालात ऐसे बने की 4 घंटे बाद जब किरायेदार छात्रा के पिता और भाई पहुंचे तो उसके बाद भी फ्लैट का मुश्किल से ताला खोल छात्रा से मारपीट की। किरायेदार छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

IMG 20221210 WA0022
छात्रा खुश्बू से मारपीट करते हुए आरोपी युवती तनीषा चौपड़ा।

स्टेशन रोड पुलिस के अनुसार छात्रा खुशी पिता महेंद्र व्यास (20) निवासी सिमलावदा ने पूरे घटनाक्रम की आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक खुशी सहेली रविना पाटीदार निवासी जड़वासाकलां के साथ दो माह पूर्व शास्त्रीनगर स्थित आनंद भवन में फ्लैट 7 हजार 500 रुपये प्रतिमाह से फ्लैट किराये पर लिया है। छात्रा खुशी कॉलेज में सेकंड ईयर की छात्रा है। वह सहेली रविना पाटीदार के साथ रतलाम में प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही है। सोमवार शाम करीब 4 बजे रविना उसके गांव जड़वासाकलां में एक शादी समारोह में गई थी। इसके बाद खुशी मुख्यदरवाजे को बंद कर पढ़ाई करने बैठ गई थी। करीब 4.30 बजे मकान मालिक अल्का चौपड़ा, तनिषा चौपड़ा और यश चौपड़ा उसके पास पहुंचे और दरवाजा खुलवाकर विवाद कर अनर्गल आरोप लगाने लगे। इसके बाद तीनों आरोपियों ने खुशी को अंदर फ्लैट में धकेल कर बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद पूरी घटना की खुशी ने सहेली रविना को जानकारी देकर मौके पर पुलिस को बुलाया। 

फिर छात्रा को बुलाना पड़ा पिता और भाई को 
पुलिस के पहुंचने के करीब दो घंटे तक आरोपियों द्वारा फ्लैट का ताला नहीं खोलने के बाद खुशी ने पूरी घटना की पिता महेंद्र व्यास, भाई शुभम सहित सहेली रविना को मोबाइल फोन से जानकारी दी। तीनों आरोपियों ने उनके सामने भी जमकर अभ्रदता और विवाद किया। खुशी के पिता महेंद्र व्यास और भाई शुभम के पहुंचने के साथ ही रविना भी परिजन के साथ शास्त्रीनगर पहुंची। इसके बाद छात्रा को रात करीब 8.30 बजे ताला खोलकर बाहर निकाला। पुलिस के ताला खोलने के बाद तीनों नामजद आरोपियों ने दोनों छात्राओं के साथ मारपीट कर गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस और छात्राओं के परिजन ने बीच-बचाव किया। एएसआई आईएम खान ने बताया पूरे मामले में आरोपी अल्का चौपड़ा, तनिषा चौपड़ा एवं यश चौपड़ा के खिलाफ भादंवि की धारा 342, 323, 506 एवं 34 में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network