रतलाम की डीपीके प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड फैक्टरी पर जीएसटी की दो दिन से चल रही कार्रवाई, इंदौर से आई टीम (देखे लाइव वीडियो)

रतलाम की डीपीके प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड फैक्टरी पर जीएसटी की दो दिन से चल रही कार्रवाई, इंदौर से आई टीम (देखे लाइव वीडियो)

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर के औद्योगिक क्षेत्र (इंडस्ट्रियल एरिया) स्थित डीपीके प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड फैक्टरी पर दो दिन से जीएसटी विभाग के एंटीएविजन ब्यूरो इंदौर की टीम कार्रवाई कर रही है।


जीएसटी के राज्य (स्टेट) कर विभाग के अधिकारी अलग अलग वाहनों से मंगलवार दोपहर अचानक फैक्ट्री पर पहुंचे थे। देर रात तक चली जांच के बाद अगले दिन बुधवार को भी टीम के सदस्य जांच में जुटे रहे। बताया जाता है कि फैक्टरी में स्टॉक, बिल वाउचर का मिलान किया जा रहा है। फैक्टरी में रखे माल के स्टॉक की जांच के साथ ही सेल्स और सामग्री खरीदी (पर्चेस) की भी जानकारी अधिकारी जुटा रहे हैं।

फैक्टरी परिसर में खड़े अधिकारियों के वाहन

करीब एक दर्जन से अधिक अधिकारी जांच में जुटे हैं। जांच को लेकर अधिकारी स्पष्ट रूप से कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही है। केवल इतना कह रहे हैं अभी जांच चल रही है। बताया जाता है कि जांच के दौरान अधिकारियों को बदल-बदल कर लगाया जा रहा है। कार्रवाई गुरुवार को भी चलने की सम्भावना है।

इनका कहना
कार्रवाई के बारे में अधिकारी बता सकते है। हम पूरा सहयोग कर रहे है।
प्रवीण कटारिया, फैक्टरी संचालक

काफी बड़ी यूनिट है। अभी ज्यादा कुछ नही बताया जा सकता। जांच पूरी होने के बाद जानकारी दी जाएगी।
आरके सलूजा, उपायुक्त एंटीएविजन ब्यूरो इंदौर

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.