29.4 C
Ratlām
Sunday, April 14, 2024

द केरला स्टोरी : युवा मोर्चा ने स्पेशल स्क्रिनिंग का किया आयोजन, सेंकडों युवतियों ने देखी फिल्म

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म द केरला स्टोरी की चर्चा पूरे देशभर में है। लव जिहाद पर बनी इस फ़िल्म ने राजनीतिक माहौल भी गरमा दिया है। इसी बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला रतलाम द्वारा युवतियों के लिए धर्मांतरण एवं आतंकी गतिविधियों पर बनी “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल शो आयोजित करवाया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में बहने फिल्म देखने पहुंची।

युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने बताया कि देश का नागरिक एवं युवा मोर्चा का अध्यक्ष होने के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य बनता है कि मैं रतलाम शहर की युवतियों को “द केरला स्टोरी” फिल्म दिखाऊं और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को धर्मांतरण के नाम पर आतंक की आग में झुलसती बहनों की काली सच्चाई से अवगत करवाऊं। यह फ़िल्म सभी बहनों को जरूर देखनी चाहिए। इस प्रकार की फिल्मे समाज में जनजागरण का काम करती है। सभी युवाओं से अपील है कि “द केरला स्टोरी” देखने जाएं और साथ में अपनी माता-बहन और मित्रों को ले जाएं।

IMG 20230507 WA0006
फ़िल्म देखती युवतियां व भाजयुमो पदाधिकारी

फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महामंत्री रविंद्र पाटीदार, जिला उपाध्यक्ष गौरव मूणत, यादवेंद्र सिंह, जिला मंत्री संजय पांचाल, जिला कार्यालय मंत्री सत्यजीत सिंह, सह कार्यालय मंत्री शिवम मूणत, मंडल अध्यक्ष राहुल रांका, आयुष पड़ियार, जयेश जाजोरिया, चिराग असरानी, राजेश बैरागी एवं युवा मोर्चा के साथी उपस्थित रहे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network