पागल कुत्ते का आतंक : त्रिवेणी रोड से त्रिपोलिया गेट तक 7 लोगों पर हमला, 2 बच्चे भी घायलों में शामिल, आक्रोशितों ने कुत्ते को जान से मारा

पागल कुत्ते का आतंक : त्रिवेणी रोड से त्रिपोलिया गेट तक 7 लोगों पर हमला, 2 बच्चे भी घायलों में शामिल, आक्रोशितों ने कुत्ते को जान से मारा

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
रतलाम के त्रिवेणी रोड से लेकर त्रिपोलिया गेट तक एक पागल कुत्ते ने जमकर आतंक मचाया। दहशत के साथ आक्रोशित रहवासियों ने कुत्ते को लाठियों से पीटकर मार दिया। कुत्ते के हमले से 2 मासूम बच्चों सहित 7 लोगों को चोटें पहुंची। जिला अस्पताल में हमले में घायल 2 बच्चों के अलावा 1 युवती उपचार कराने पहुंची, जबकि शेष 4 घायलों ने क्षेत्र के निजी क्लीनिक पर उपचार कराया।
बुधवार दोपहर करीब 1 बजे त्रिवेणी क्षेत्र स्थित मुक्तिधाम वाले मार्ग से एक पागल कुत्ता राहगीरों पर हमला करता रहवासियों को दिखाई दिया। लोग कुछ समझ पाते की उसके पहले कुत्ते ने क्षेत्र में ओटले पर खेल रहे 3 वर्षीय दिव्यांश पिता सुमित राठौड़ पर हमला कर उसे करीब 20 फ़ीट तक घसीट ले गया। इसके कारण दिव्यांश के पेट पर गंभीर जख्म पहुंचे। इसके बाद पागल कुत्ता त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में पहुंचा और एक निजी क्लीनिक के बाहर 4 वर्षीय अरविन्द पिता सुनिल भूरिया पर हमला कर जख्मी कर दिया। अरविन्द अपने माता-पिता के साथ 25 दिन की छोटी बहन का उपचार कराने साथ आया था। अरविन्द को घायल करने के बाद पागल कुत्ते ने राजपुरा निवासी 25 वर्षीय युवती सोनू पर हमला कर घायल कर दिया। करीब डेढ़ घण्टे तक कुत्ते ने राहगीरों सहित दोपहिया वाहन चालकों पर हमला किया।

घटना के बाद आक्रोशित रहवासियों ने कुत्ते को मारकर नाली में फेंक दिया।


मैजिक वाहन का टायर पकड़ने के दौरान भीड़ का हुआ शिकार


आधा दर्जन से अधिक बच्चे व बड़ो पर हमला करने के बाद त्रिवेणी रोड से गुजर रही मैजिक के टायर को पकड़ लिया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ एकजुट हो गई और पागल कुत्ते को लाठियों से पीटकर मार दिया। रह्वाशियों में जिला व नगर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नाराजगी भी देखने को मिली। रहवासियों का आरोप है कि हाल में एक एनजीओ को कुत्तों के बधियाकरण का काम सौंपा है, लेकिन इसकी मॉनिटरिंग नहीं होने से बधियाकरण का काम लेने वाली एनजीओ दस्तावेजों पर खाना पूर्ति कर रही है।

फोटो : पागल कुत्ते के हमले से घायल दिव्यांश राठौड़।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.