24.7 C
Ratlām
Tuesday, July 23, 2024

भ्रष्टाचारी मैनेजर : सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया आलोट में  10 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
लोकायुक्त उज्जैन ने शुक्रवार को आलोट सेंट्रल बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान को 10 हजार रुपए को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी बैंक मैनेजर चौहान ने किसान से केसीसी ऋण स्वीकृति के एवज में घूस मांगी थी। लोकायुक्त की कार्रवाई से बैंक परिसर के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।
लोकायुक्त टीम निरीक्षक राजेंद्र वर्मा ने वन्देमातरम् न्यूज से चर्चा कर बताया कि किसान बालूसिंह रेवड़िया निवासी ग्राम भीम ने 9 फरवरी-2022 को उज्जैन पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय में  लिखित शिकायत की थी। शिकायत के अनुसार उसने सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा आलोट (जिला रतलाम ) से दिसम्बर-2021 में 2 लाख 73 हज़ार का केसीसी ऋण स्वीकृत कराया था। जब वह ऋण की राशि निकालने बैंक गया तो बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान ने ऋण स्वीकृत के नाम कुल राशि का 7 प्रतिशत के हिसाब से 18 हज़ार रुपए की घूस माँगी थी। बाद में राउंड फ़िगर के हिसाब से किसान से 15 हजार रुपए रिश्वत की माँग की थी ।


लोकायुक्त टीम में इनकी उल्लेखनीय भूमिका
किसान की शिकायत पर शनिवार को आरोपी बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान रंगे हाथ गिरफ्तार करने के दौरान टीम की विशेष भूमिका रही। लोकायुक्त उज्जैन की टीम में निरीक्षक राजेंद्र वर्मा के अलावा निरीक्षक बलवीरसिंह यादव, आरक्षक विशाल रेशमिया , संजय, नीरज राठोर व संदीप कदम ने मैनेजर मांगीलाल चौहान  को 10 हज़ार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network