28.5 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

चोरों की गैंग : आयुर्वेद दुकान के तोड़े नकूचे, कुछ दिनों पूर्व बदमाश शास्त्री नगर में हुए थे सीसीटीवी में कैद

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर में सक्रिय नकूचा तोड़ चोर गैंग ने पुलिस को फिर से वारदात कर चुनौती दे डाली। बीती रात न्यूरोड से शास्त्रीनगर जाने वाले मार्ग पर स्थित ब्राह्मण बोर्डिंग की एक आयुर्वेद सामग्री की दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाया। बता दें कि शास्त्रीनगर क्षेत्र में पिछले दिनों रात्रि में 7 से अधिक बदमाशों की गैंग सीसीटीवी फूटेज में कैद हुई थी। इसके बाद भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं तलाश सकी।

पुलिस के रात्रि गश्त के दावों की पोल खोलते हुए बदमाश इन दिनों अलग-अलग क्षेत्रों में सीरियल चोरी की वारदातों को अंजाम देने में जुटी है। न्यूरोड से शास्त्रीनगर पहुंच मार्ग पर स्थित आयुर्वेद दुकान आनंद कोठारी संचालित करते हैं। कोठारी ने बताया कि सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर शनिवार दोपहर करीब 1 बजे दुकान पहुंचे थे। दुकान के ताले टूटे मिले और अंदर के कांच वाले गेट को बदमाशों ने अंट लगाकर तोड़ा। गल्ले में रखे करीब 2 हजार रुपए नकदी एवं साबुन, शैंपू, बिस्किट, फेसवॉश सहित अन्य सामग्री गायब मिली। स्टेशन रोड थाने पर कोठारी ने शिकायत की। उक्त वारदात से क्षेत्र के अन्य व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

बदमाशों का नहीं मिला पुलिस को सुराग
जिले में लगातार हो रही चोरियों की वारदात में शामिल चोर गैंग का पुलिस सुराग नहीं तलाश पा रही है। बता दें कि दीनदयालनगर थाना क्षेत्र में 31 अगस्त की रात बदमाशों ने सूरजश्री कॉलोनी, ओसवाल नगर, रामरहीम नगर में चोर गैंग ने बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी चुरा ले गए। सूरजश्री कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी ब्रोकर शुभम चौहान ने बताया कि वह दीनदयालनगर निवासी नानाजी नाथूलाल गौड़ को हार्ट अटैक आने से इंदौर लेकर गए थे। बदमाशों ने सूने मकान के दरवाजे का नकूजा तोड़ सवा सौ ग्राम ग्राम सोना एवं एक किलो चांदी के आभूषण सहित 30 हजार नकद सहित गुल्लक में रखे करीब 8 हजार से अधिक रुपये चुरा ले गए।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network