28.3 C
Ratlām
Friday, July 26, 2024

चुनावी घमासान : “गुड्डू” के नामांकन भरने से पहले “सज्जन” ने बताया नमक हराम, कहां कांग्रेस ने सब कुछ दिया अब क्या राष्ट्रपति बना दे

अपनी ही पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे पूर्व सांसद गुड्डू

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम जिले की आलोट विधानसभा में चतुर्थकोणीय मुकाबला होने जा रहा है। कांग्रेस से मनोज चावला को टिकट दिए जाने के विरोध में पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे है। शुक्रवार को वह अपना नामांकन दर्ज करेंगे। इसके पहले कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। वर्मा ने कहा गुड्डू को कांग्रेस ने सब कुछ दिया। युवक कांग्रेस अध्यक्ष से लेकर सांसद तक बनाया है अब क्या राष्ट्रपति बना दें। वर्मा ने गुड्डू को नमक हरामी करने वाला तक बता दिया। इससे आलोट की राजनीति में घमासान मच गया है।

कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा ने आखिर गुड्डू को क्या बोला…देखें वीडियो

गुड्डू के निर्दलीय मैदान में आने के कारण यहां पर कांग्रेस दो भागों में बट गई है। आलोट में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चावला के समर्थन में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा गुरुवार को आलोट में दशहरा मिलन समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते गए कहा कि कांग्रेस छोड़कर जो विधायक गए हैं वह बंधुआ मजदूर है। सांप को जितना भी दूध पिलाते हैं उतना वह जहर उगलते हैं और बिना कांटे नहीं रहते हैं लेकिन डॉक्टर को उसका इलाज एवं जानकारो को मंत्र का ज्ञान होता है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की दौलत कमा कर विधायकों को खरीदा गया था अब तो शुद्ध कांग्रेस बची है। वहीं कैलाश विजयवर्गीय को अपना पुराना दोस्त बताते हुए कहा कि मैंने कैलाश को सलाह दी थी कि तुझे निपटाने के लिए पार्टी ने विधायक का टिकट दिया है। जनता को जनसेवक चाहिए राजनेता नहीं। विधायक मनोज चावला जनता के लिए जेल तक गया है। मीडिया से चर्चा करते हुए सज्जनसिंह वर्मा ने पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के आलोट विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरने पर कहा कि उन्हें कांग्रेस ने सब कुछ दिया है। युवक कांग्रेस अध्यक्ष से लेकर सांसद तक बनाया है अब क्या राष्ट्रपति भी बना दे। दरअसल प्रेमचंद गुड्डू आलोट विधानसभा से टिकट की मांग कर रहे थे। लेकिन कांग्रेस ने मौजूदा विधायक मनोज चावला को पुन: टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है। जबकि गुड्डू की बेटी को सांवेर से टिकट दिया है। ऐसे में गुड्डू आलोट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं। शुक्रवार को वह अपना नामांकन जमा करेंगे। गुड्डू के समर्थन में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर नामांकन भरने के पहले आलोट में रोड शो करने जा रही है। 

भाजपा प्रत्याशी का भी विरोध
वहीं आलोट में भाजपा ने उज्जैन निवासी चिंतामण मालवीय को अपना प्रत्याशी बनाया है। इनका भी स्थानीय स्तर पर विरोध हो रहा है। भाजपा से प्रबल दावेदार रहे रमेश मालवीय भी र्निदलीय चुनाव लडऩे जा रहे हैं। इस कारण यहां की चुनावी हलचल में जमकर राजनीति हो रही है। यहां चतुर्थकोणीय मुकाबला होने जा रहा है।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network