30.2 C
Ratlām
Monday, July 22, 2024

मामला जैन समाज के युवक के ऊपर नॉनवेज फेंकने और खिलाने की कोशिश का : समाज का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा पुलिस थाने, पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर रोष, सख्त कार्रवाई की मांग की

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
बुधवार रात घांस बाजार चौराहे पर जैन समाज के युवक के साथ मारपीट और नॉनवेज फेंकने एवं खिलाने की कोशिश के मामले के बाद से जैन समाज में आक्रोश व्याप्त है। घटनाक्रम को लेकर समाज का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार दोपहर माणक चौक पुलिस थाने पहुंचा। सीएसपी हेमंत चौहान से चर्चा कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही।साथ ही भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए सख्त कदम उठाने की मांग की।

बता दे कि इस मामले को प्रमुखता से सबसे पहले वंदेमातरम् न्यूज में उठाया था। गंभीर मामले को लेकर समाजसेवी महेन्द्र गादिया के नेतृत्व में नमन नवलखा, हेमन्त कोठारी, राजेश मेहता, संजय मोदी, जीनेन्द्र छिपानी, अल्पेश नागोरी, शेरू लुनावत, राहुल पालरेचा, राकेश पीपाड़ा, ऋषभ सुराणा, यश गांधी, नितेश पोखरना, लक्की चाणोदिया आदि दोपहर में माणकचौक थाने पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही। प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों ने भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए पुलिस अधिकारियों से सख्त कदम उठाने की मांग की। सीएसपी ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। बताया जाता है कि तीन आरोपियों में से एक जिलाबदर है। जो कि शहर में खुलेआम घूमते हुए इस तरह घटना को अंजाम दे रहा है। इसको लेकर भी समाजजनों ने माणक चौक थाना प्रभारी अनुराग यादव की कार्यप्रणाली को लेकर भी आक्रोश जताया। सीएसपी ने भी थाना प्रभारी यादव से सवाल जवाब किए।

यह है घटनाक्रम
प्रापर्टी व्यवसायी यश पिता अशोक कुमार गांधी (30) निवासी मेहताजी का वास की रिपोर्ट के अनुसार वह बुधवार रात 10.30 बजे दोस्त लक्की एवं नितेश पोखरना के साथ घास बाजार स्थित लुणावत मार्केट के समीप खड़े होकर चर्चा कर रहा था। इस दौरान अज्जू, बम बन्ना एवं अन्य एक आरोपी मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे। तीनों आरोपियों ने फरियादी यश से अवैध रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर आरोपियों नॉनवेज की सब्जी की थैली निकालकर उसके उपर फेंकी और कहा कि इसे गरम करके ला। इंकार करने पर तीनों आरोपियों ने यश के साथ मारपीट करते नॉनवेज खिलाने की कोशिश की। बीच बचाव करने के दौरान यश के दोनों दोस्त लक्की और नितेश से भी तीनों आरोपियों ने मारपीट कर चोट पहुंचाई। मारपीट के बाद तीनों आरोपी एफआईआर नहीं लिखाने की धमकी देकर भाग गए। घटना के बाद फरियादी माणकचौक थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 327, 323, 190, 506 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

KK Sharma
KK Sharmahttp://www.vandematramnews.com
वर्ष - 2005 से निरंतर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 17 वर्ष में सहारा समय, अग्निबाण, सिंघम टाइम्स, नवभारत, राज एक्सप्रेस, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार पत्र और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज में संपादक की भूमिका का दायित्व। वर्तमान में रतलाम प्रेस क्लब में कार्यकारिणी सदस्य। Contact : +91-98270 82998 Email : kkant7382@gmail.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network