कोचिंग विवाद : सीआईडी आरक्षक धर्मेंद्र सिंह मंदसौर अटैच, अब होगी विभागीय जांच

कोचिंग विवाद : सीआईडी आरक्षक धर्मेंद्र सिंह मंदसौर अटैच, अब होगी विभागीय जांच

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम शहर के धभाईजी का वास स्थित टारगेट पॉइंट कोचिंग केंद्र संचालित कर रहे सीआईडी आरक्षक धर्मेंद्रसिंह राजपूत को विशेष शाखा भोपाल ने मंदसौर अटैच कर रतलाम कार्यालय से रवानगी दे दी। भोपाल विशेष शाखा मुख्यालय के अनुसार आरक्षक धर्मेंद्रसिंह राजपूत के खिलाफ विभागीय जांच उपरांत आगामी कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि सोमवार को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों ने एसपी गौरव तिवारी से मिलकर विशेष शाखा (सीआईडी) में आरक्षक पद पर तैनात धर्मेंद्रसिंह राजपूत के खिलाफ शिकायत की थी। पूरा मामला प्रतियोगी परीक्षा की कोचिंग संचालन से जुड़ा होने के दौरान विद्यार्थियों ने बताया था कि आरक्षक धर्मेंद्र सिंह पत्नी साधना सिंह के नाम टारगेट पॉइंट संचालित करता है। आरक्षक धर्मेंद्र सिंह ने अपनी कोचिंग की महिलाकर्मी के साथ मिलकर दूसरी कोचिंग के संचालनकर्ताओ पर झूठा केस करके फसाने का षडय़ंत्र करते हुए स्टेशन रोड एवं अजाक थाने पर झूठी शिकायत की है। एसपी तिवारी ने विद्यार्थियों से प्राप्त आरक्षक के खिलाफ गंभीर शिकायत से (विशेष शाखा, भोपाल) को अवगत कराया था। इसी कड़ी में विशेष शाखा भोपाल मुख्यालय की ओर से आरक्षक धर्मेंद्र सिंह को मंदसौर अटैच करने के साथ तत्काल प्रभाव से रिलीव कर दिया।
वहीं इस मामले में मंगलवार को टारगेट पॉइंट के विद्यार्थी जनसुनवाई में गए थे। विद्यार्थियों ने एडिशनल एसपी इंद्रजीत बकरवाल से मिलकर एवीबीपी के पदाधिकारियों पर विद्यार्थीयों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.