35.7 C
Ratlām
Monday, April 22, 2024

MP ELECTION 2023 : रतलाम में कांग्रेस प्रत्याशी पारस की हुई सभा, मंच पर हाथ उठाकर लिया संकल्प

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम में कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा की बीती रात  बाजना बस स्टैंड चौराहे पर आमसभा हुई। सभा में महेंद्र कटारिया, मयंक जाट, हिम्मत जैथावर, सुजीत उपाध्याय, सैय्यद वजूद जैदी, प्रभु राठौड़, बसंत पांड्या आदि कांग्रेस पदाधिकारी मंचासीन रहे।

IMG 20231110 084006

शहर अध्यक्ष कटारिया ने कहा कि जागरूक मतदाता साथियों अब रोटी पलटने का वक़्त आ गया हैं। अगर अब भी रोटी नही पलटी तो जल जाएगी, अब परिवर्तन की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही हैं। मतदाताओं को कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना है।

युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष मयंक जाट ने अपने कहा कि कल धानमंडी के विशाल चौराहे पर एक विशाल सभा हुई। झील जो एक कंपनी हैं जिसे रतलाम लाने का विधायक जी ने महापौर चुनाव से पहले अखबारो के माध्यम से वचन दिया था कि औद्योगिक विकास की ओर अग्रसर अपना रतलाम। वही झील कंपनी बदनावर चली गई। आज रतलाम के युवा बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी सकलेचा ने कहा कि मैंने चैलेंज किया था की सभा करके जनता को जवाब दे विधायक। बड़ी मुश्किल से तो एक सभा करवाई। उसमें भी यह हालत हो गई कि पता ही नहीं चल रहा है कि तीर कहां चल रहे हैं? नमकीन क्लस्टर  2012 में मैंने स्वीकृत करवाया, और उसका पत्र है मेरे पास।  सभा के अंत में सभी मंचासीन कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्तओं ने जीत का संकल्प लेते हुए एक दूसरे के हाथ पकड़ उठाए।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network