कांग्रेस की चेतावनी बिजली कंपनी अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली सुधार लें, नहीं तो हमे आता हैं, बढ़ते बिजली बिल के विरोध में प्रदर्शन

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
बिजली विभाग द्वारा आम उपभोक्ताओं को भारी-भरकम बिल देने के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में विद्युत कंपनी कार्यालय के बाहर गुरुवार को धरना दिया।
जिला (शहर) कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने कहा की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार द्वारा जो आम जनता को राहत दी जा रही थी, आम जनता के हित में जितने फैसले लिए थे उन सारे फैसलों को भारतीय जनता पार्टी सरकार ने पलटकर आम जनता से लूटमारी शुरू कर दी। इंदिरा ज्योति योजना के माध्यम से गरीब उपभोक्ताओं को कांग्रेस ने राहत दी थी, उसके विपरीत भारी-भरकम बिल दिए जा रहे हैं। कोरोना काल में मुख्यमंत्री द्वारा बिल माफी का कहा गया लेकिन बिल माफ तो नहीं हुए उल्टे भारी-भरकम वसूली के बिल पहुंचा दिए गए।
जिला कांग्रेस (ग्रामीण) अध्यक्ष व सैलाना विधायक हर्ष विजय गेहलोत ने कहा की विद्युत कंपनी ने अपनी कार्यप्रणाली नहीं सुधारी व गरीब आदिवासियों को मजदूरों को आम नागरिकों को अगर बिजली बिल में राहत नहीं पहुंचाई तो कंपनी की ईट से ईट बजा दी जाएगी।
आलोट विधायक मनोज चावला ने बिजली कंपनी के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस तरीके से कंपनी आम उपभोक्ताओं से लूटमार कर रही है अगर उसको नहीं सुधारा गया तो हम कंपनी के अधिकारियों को सुधार देंगे। कार्यक्रम को पूर्व महापौर पारस दादा, रजनीकांत व्यास, शांतिलाल वर्मा, अरविंद सोनी, मुबारिक खान, राजीव रावत, बसंत पंड्या, विजय सिंह चौहान आदि ने संबोधित किया।
धरना स्थल पर पूर्व गृहमंत्री भारत सिंह, जेम्स चाको, राकेश झालानी, वीरेंद्र सिंह सोलंकी, थावर भूरिया, प्रभु राठौड़, सुजीत उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता, पदाधिकारी उपस्थित थे। अंत में विद्युत मंडल कंपनी के एसी सुरेश चंद्र वर्मा को ज्ञापन सौंपा। संचालन जोएब आरिफ ने किया। आभार विनोद मिश्रा मामा ने माना।

- Advertisement -

Related articles

विश्व दिव्यांग दिवस : नन्हें विद्यार्थियों ने दिखाई अपनी प्रतिभा, विजेता हुए सम्मानित

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।विश्व दिव्यांग दिवस 3 दिसंबर के उपलक्ष्य में जनपद शिक्षा केंद्र रतलाम द्वारा जन शिक्षा केंद्र...

एक से बढ़कर एक कला का अनोखा संगम : लखनऊ के बाद भोपाल का चिकनकारी वर्क देखना हो तो आ जाईये इस हस्तशिल्प मेले...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।संत कबीर दास मध्य प्रदेश हस्तशिल्प एवं हथकरघा विकास निगम लिमिटेड भोपाल मध्यप्रदेश शासन द्वारा रतलाम...

चोर गिरफ्तार : बोहरा बाखल से सोने के लाखों के आभूषण और नकदी चोरी, 24 घंटे में तलाशा आरोपी का सुराग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।शहर के माणक चौक थाना क्षेत्र में सनसनीखेज चोरी की वारदात को चंद घण्टों में पुलिस...

उपचार की सौगात : 1.5 करोड़ रुपये की लागत से 3 गांवों में बनेंगे उपस्वास्थ्य केंद्र, विधायक मकवाना ने किया भूमिपूजन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के 3 ग्राम में लंबे समय से प्राथमिक उपचार की दरकार अब...
error: Content is protected by VandeMatram News