35.7 C
Ratlām
Monday, April 22, 2024

कांग्रेस की हुंकार : मंहगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से भटका रही सरकार, 17 माह में जनता दिखाएगी भाजपा को परिणाम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।

IMG 20220422 WA0305
पूर्व सीएम कमलनाथ को मां कालिका माता की तस्वीर भेंट करते शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया।

रतलाम में जनआक्रोश रैली से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 2023 के चुनाव को लेकर हुंकार भर दी। शुक्रवार को बंजली हवाई पट्टी से जनआक्रोश रैली के रूप में रवाना हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सबसे पहले कालिका माता मंदिर पहुंच पूजन-अर्चन कर आशीर्वाद लेकर आंबेडकर भवन में विशाल सभा को संबोधित किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में सरकार मंहगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से जनता को भटका रही है, लेकिन 17 महीने में जनता भाजपा को परिणाम दिखा देगी कि सच्चाई कभी हारती नहीं।
शुक्रवार को तपती धूप और बेतहाशा गर्मी के बावजूद कांग्रेस की जनआक्रोश रैली और सभा में भारी भीड़ नजर आई। सभास्थल पर बड़ी संख्या में पहुंचे नागरिकों को देखते हुए पुलिस और प्रशासन मुस्तैद नजर आया। मंच पर कांग्रेस के जिला प्रभारी अमिताभ मंडलोई, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एवं सैलाना विधायक हर्ष विजय गेहलोत, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं विधायक कांतिलाल भूरिया, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री यास्मीन शैरानी आदि प्रमुख रूप से मौजूद थीं। जनआक्रोश रैली से पूर्व सीएम कमलनाथ ने पत्रकारवार्ता में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी धर्म के नाम पर द्वेषता फैला रही है। जनआक्रोश रैली में जगह-जगह मंच बनाकर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर उत्साह पूर्वक अभिनंदन किया।

IMG 20220422 WA0296
आंबेडकर मैदान में कमलनाथ का स्वागत करते हर्ष विजय गेहलोत व महेंद्र कटारिया।

सभा के माध्यम से सीएम शिवराजसिंह चौहान पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में होने के कारण उनके पास अभी पुलिस, प्रशासन और पैसा तो है लेकिन जनता नहीं है। जनता आगामी चुनाव में उन्हें फिर सबक सिखाएगी कि झूठे वादों और दावों से सरकार नहीं चलती। जनता को भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और मंहगाई से मुक्ति चाइए जो की भाजपा की सरकार में नहीं मिल सकती।

यास्मीन शेरानी, राजीव रावत मित्र मंडल और शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष बग्गा ने किया जोरदार स्वागत

IMG 20220422 WA0253
राम मंदिर पर शहर महामंत्री राजीव रावत मित्र मंडल ने स्वागत किया।

जनआक्रोश रैली बंजली हवाई पट्टी से शुरू होकर सज्जनमिल रोड, राममंदिर चौराहा, सैलाना बस स्टैंड, जीपीओ रोड, जेल रोड, कॉलेज रोड, हाथीखाना होते हुए कालिका माता मंदिर पहुंची। रैली का राममंदिर चौराहे पर राजीव रावत मित्र मंडल की ओर से जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजीव रावत से स्वास्थ्य को लेकर हाल-चाल पूछने के अलावा कंधे पर हाथ रख कांग्रेस पार्टी के लिए मजबूती से काम करने की बात कही। इसके अलावा भ्रष्टाचार के खिलाफ और आमजन के साथ खड़े रहने का आह्वान भी किया।

IMG 20220422 WA0252

बाल चिकित्सालय के बाहर वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री यास्मीन शेरानी और शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष मीना बग्गा के नेतृत्व में अभिनंदन के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने नारी शक्ति को नमन करते हुए पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रही अफसरशाही के खिलाफ एकजुट होकर विरोध कर आमजन की आवाज बनने की बात कही। कॉन्वेंट स्कूल तिराहा पर कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के सुनील पारिख और कांग्रेस के जिला आईटी सेल प्रभारी हिम्मत जैथवार ने स्टेट बैंक के समीप पूर्व सीएम कमलनाथ का जोरदार स्वागत कर पुष्प बरसाए।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network