34.8 C
Ratlām
Friday, March 1, 2024

डीआरएम अचानक पहुंचे स्टेशन, खुले वायर देख बोले क्या आग लगाएंगे

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रेलवे स्टेशन पर यात्री व्यवस्था का जायजा लेने डीआरएम विनित गुप्ता सोमवार शाम 5 बजे अचानक रेलवे स्टेशन जा पहुंचे। एसएंडटी विभाग के स्टोर रूम में पहुंचे डीआरएम ने वहां रखी केबल को लेकर अधिकारी से सवाल जवाब किए। खुले वायर देखने नाराजगी जताते कहा कि स्टेशन एरिया में खुले वायर कैसे दिखाई दे रहे हैं। क्या तुम यहां आग लगवाओंगे।


इस बीच अवध एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर ठहरी तो डीआरएम जनरल कोच में पहुंचे व टॉयलेट एरिया की सफाई देखी। वहां वॉश बेसिन के नल भी चलाकर देखे। गाजीपुर एक्सप्रेस के पेंट्रीकार में कर्मचारियों के दस्तावेज देखकर पूछा कि खाना अंदर ही बनाते हो। कर्मचारी बोला कि रेडी टू इट नीति के तहत तैयार खाना चढ़ाते है। केवल चाय अंदर बनाई जाती है।
खानपान वस्तुओं की जांच
डीआरएम गुप्ता ने प्लेटफॉर्म नंबर 4 स्थित गीता केटर्स की खानपान स्टॉल पर भी कड़ी जांच की। मौके पर आगरे के पेठे की कीमत व वजन तुलवाया। वही जनता खाना उपलब्ध न होने पर संचालक को चेतावनी दी। कहा कि ट्रेनों के समय अनिवार्य रूप से जनता खाना उपलब्ध कराया जाए। डीआरएम ने सीटीएस फर्म की सफाई का भी जायजा लिया। इसी तरह स्टेशन परिसर के अलग अलग एरिया की भी जांच की। सीनियर डीसीएम सुनील कुमार मीणा सहित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network