29.6 C
Ratlām
Friday, March 1, 2024

डीआरएम ने भंडार विभाग की महिला कर्मचारियों को किया तलब, पूछा-अधिकारी ने हरकत की ?

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में भंडार विभाग की एक महिला के साथ कार्मिक विभाग के अधिकारी द्वारा हरकत किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। डीआरएम विनित गुप्ता ने बुधवार को भंडार विभाग में कार्यरत सभी महिलाओं को तलब किया। सभी से पूछताछ कर मामले की सच्चाई जानी। हालांकि महिलाओं ने इस बात से इंकार कर दिया कि उनके साथ ऐसा कोई वाकिया हुआ है। रेलवे की इंटलीजेंस ब्यूरो की टीम ने भी मंडल कार्यालय पहुंचकर मामले को संज्ञान में लिया।
यह है मामला
हालांकि यह मामला करीब एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। मगर दो दिन से यह डीआरएम ऑफिस में हर किसी जुबां पर है। चर्चाएं गरम होने लगी कि कार्मिक विभाग के प्रमुख अधिकारी का पर्सनल असिस्टेंट अवकाश पर गया था। तब भंडार विभाग के प्रमुख अधिकारी की महिला पर्सनल असिस्टेंट को कुछ दिनों के लिए कार्मिक विभाग में भेजा गया। करीब सप्ताहभर पहले कार्मिक विभाग के अधिकारी ने महिला को चेम्बर में बुलाकर हाथ पकड़ा। महिला ने अपनी नियुक्ति स्थल भंडार विभाग में पहुंचकर अपने अधिकारी को यह पीड़ा बताई। तब दोनों अधिकारियों के बीच जमकर कहासुनी हुई।
डीआरएम ने महिलाओं के लिए कथन
इधर, डीआरएम गुप्ता ने बुधवार को भंडार विभाग की महिलाओं को अपने चेम्बर में तलब किया। सभी से बारी-बारी से चर्चाकर उनके कथन लिए। महिलाओं ने कहा कि उनके साथ ऐसी हरकत नही हुई। दूसरी ओर आम कर्मचारियों का कहना है कि मामला अधिकारी से जुड़ा होने से इसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network