खबर का असर: सजेगा महालक्ष्मी मंदिर, इस दिन खुलेगा खजाना, सजावट के लिए आने वाली राशि का प्रतिदिन प्रशासन लेगा हिसाब

खबर का असर: सजेगा महालक्ष्मी मंदिर, इस दिन खुलेगा खजाना, सजावट के लिए आने वाली राशि का प्रतिदिन प्रशासन लेगा हिसाब

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
रतलाम के माणक चौक स्थित प्रसिद्ध महालक्ष्मी मंदिर में
इस वर्ष भी कुबेर का खजाना सजेगा। मंदिर में सजावट के लिए आने वाली राशि का प्रतिदिन का हिसाब प्रशासन को देना होगा। कुबेर पोटली वितरित वितरीत नहीं कि जा सकेगी। पिछले वर्ष की तरह ही इस बार भी मंदिर की सजावट की जा सकेगी।

मंदिर पर पांच दिवसीय दीपोत्सव के तहत नोटों व हीरे जवाहरात से सजाने को लेकर संशय था। जो कि शनिवार को खत्म हो गया। एसडीएम अभिषेक गेहलोत, सीएसपी हेमन्त चौहान, तहसीलदार गोपाल सोनी मंदिर पहुंचे। सजावट की तैयारियों को लेकर मंदिर के पुजारी से चर्चा कर व्यवस्था का जायजा लिया है। हर वर्ष की तरह श्रद्धालु मंदिर की सजावट को लेकर धन दौलत जमा कर सकेंगे। जिसकी जानकारी एक रजिस्टर में दर्ज करना होगी। नोटों के अलावा जो भी सामग्री सजावट के लिए मंदिर में आएगी उसकी प्रतिदिन जानकारी एसडीएम व सीएसपी को देना होगा।
मंगलवार को खुलेगा खजाना
बता दे कि सबसे पहले वन्देमातरम् न्यूज. कॉम द्वारा मंदिर के दान पात्र जो कि दो साल से नहीं खुला है, इसके साथ ही मंदिर की सजावट के संशय को लेकर 21 अक्टूम्बर को खबर का प्रकाशन किया था। जिसके बाद शनिवार को अधिकारी व्यवस्था देखने पहुंचे। इसके साथ ही मंदिर का दान पात्र भी मंगलवार को खोलना तय किया गया। तहसीलदार गोपाल सोनी ने बताया कि मंदिर की सजावट की जा सकेगी। सजावट के लिए आने वाले नोट व अन्य सामग्री की जानकारी प्रतिदिन देना होगी। दान पात्र मंगलवार को खोला जाएगा।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.