26.8 C
Ratlām
Saturday, July 27, 2024

पहला आकस्मिक निरीक्षण : नवागत एसपी ने सैलाना पहुंच जांचे रिकॉर्ड, आमजन के प्रति व्यवहार में बदलाव को बताया जरुरी

– शांति व्यवस्था कायम करने के लिए सदैव तत्पर है पुलिस प्रशासन

सैलाना, वंदेमातरम न्यूज।
नवागत एसपी राहुल कुमार लोढ़ा का पहला आकस्मिक निरीक्षण सैलाना थाने में हुआ। एसपी ने थाने का रिकॉर्ड चेक किया वहीं अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में नवागत एसपी लोढ़ा ने कहा कि शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस प्रशासन सदैव तत्पर है। हमारा पहला प्रयास रहेगा कि आमजन की वाजिब शिकायतों का निराकरण हो और जनता के प्रति पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों का व्यवहार अच्छा हो।

IMG 20230807 134604

एसपी लोढ़ा रविवार देर शाम अचानक सैलाना थाने पहुंचे। सूचना पर एसडीओपी इडला मौर्य, थाना प्रभारी अय्यूब खान के साथ एसपी लोढ़ा ने थाने का रोजनामचा रिकार्ड, मालखाना आदि चेक किया। एसपी ने नगर में अपराधों को लेकर समीक्षा बैठक करने की बात कही। सायबर ठगी के प्रश्न पर एसपी लोढ़ा ने बताया कि सोशल मीडिया की साइट्स पर अनेक फ्रॉड एप हैं। इससे आमजन को जागरूक रहना चाहिए, अगर गलती से इसमें कोई गलती हो जाती है तो घबराने की जरूरत नही उसे तुरंत पुलिस की मदद लेना चाहिए। इससे समस्या से तत्काल निपटा जा सकता है। जिले में तेजी से क्राइम को कम करने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

Aseem Raj Pandey
Aseem Raj Pandeyhttp://www.vandematramnews.com
वर्ष-2000 से निरतंर पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विगत 22 वर्षों में चौथा संसार, साभार दर्शन, दैनिक भास्कर, नईदुनिया (जागरण) सहित अन्य समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए वर्तमान में समाचार पोर्टल वंदेमातरम् न्यूज के प्रधान संपादक की भूमिका का निर्वहन। वर्ष-2009 में मध्यप्रदेश सरकार से जिलास्तरीय अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार के अलावा रतलाम प्रेस क्लब के सक्रिय सदस्य। UID : 8570-8956-6417 Contact : +91-8109473937 E-mail : asim_kimi@yahoo.com
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network