22.6 C
Ratlām
Saturday, September 24, 2022

खुलासा वारदात का : फरीद व अरबाज़ समेत चार ने दिया लूट को अंजाम, तीन गिरफ्त में एक आरोपी फरार, गिरफ्तार आरोपियों का मिला पुलिस रिमांड

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।

चाकू की नोक पर युवक के साथ तीन दिन पूर्व लूट के मामले में पुलिस ने 4 सदस्यीय गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में आरोपी फरीद, अरबाज़, सोहेल को गिरफ्तार किया है। जबकि वारदात में शामिल चौथा आरोपी राहिल फरार है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहाँ से उन्हें एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंपा गया।

स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने पत्रकारवार्ता में बताया कि 17 अगस्त को फरियादी सम्यक पिता वर्धमान माण्डोत निवासी नागरवास रतलाम ने रिपार्ट दर्ज करवाई थी। फरियादी के अनुसार
16 अगस्त को रात करीब 10 बजे सम्यक एवं उसका दोस्त भव्य कटारिया स्कूटी से श्री कालिका माता मन्दिर से दर्शन कर घर जा रहे थे। रास्ते में नगर सुधार न्यास के पास हाथीखाना आम रोड पर दोनों अपना वाहन रोड किनारे चाबी लगी छोड़ कर लघुशंका करने शासकीय कन्याशाला स्कूल के अन्दर गए।

इस दौरान दो आरोपी आए और स्कूटी से चाबी निकालकर स्कूल के अन्दर चले गए। फरियादी व उसका दोस्त भव्य उनसे चाबी लेने के लिए पिछे गए। उसी समय बाहर से दो आरोपी और आ गए। चारों आरोपियों ने फरियादी सम्यक व उसके दोस्त भव्य के साथ मारपीट की। इसमें से एक आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और फरियादी के गले पर अड़ा दिया। आरोपियों में फरियादी की पीछे की जेब में रखा पर्स निकाला और गले में पहनी हुई सोने की चेन लूटकर चाबी फेंककर सभी नाले की तरफ भाग गए थे। तफ्तीश के दौरान फरियादी द्वारा बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने आरोपी फरीद पिता नासीर हुसैन (21) निवासी लालजी का बाग (उंकाला रोड), अरबाज पिता शकील अब्बासी (20) निवासी मोचीपुरा, सोहेल उर्फ़ छोटू पिता शाकीर अब्बासी (21) निवासी लालजी का बाग (उंकाला रोड) को गिरफ्तार किया। वारदात में फरार आरोपी राहिल निवासी सुदामा नगर की पुलिस को तलाश है।

इनकी रही श्रेष्ठ भूमिका
वारदात बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आरोपियों की तलाश के लिए स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला के नेतृत्व में उपनिरीक्षक मुकेश सस्तिया, प्रधान आरक्षक मनीष यादव, राजु अमलियार, अभिषेक पाठक, आरक्षक पवन मेहता, विजयसिंह शेखावत की टीम गठित की गई थी। टीम में शामिल कर्मचारियों ने आरोपियों का सुराग तलाश बीती रात हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों ने फरार आरोपी राहिल के साथ वारदात को अंजाम देना कबूला।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News