सर्वधर्म समभाव का प्रतीक होगा निःशुल्क एनीमिया जांच व स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, डेंगू की नि:शुल्क दी जाएगी दवा

सर्वधर्म समभाव का प्रतीक होगा निःशुल्क एनीमिया जांच व स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, डेंगू की नि:शुल्क दी जाएगी दवा

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
ब्राह्मण समाज छात्रवृत्ति एवं आर्थिक सहायता न्यास के तत्वाधान में श्री सेवा संस्थान एवं लायंस क्लब रतलाम के सहयोग से निशुल्क एनीमिया एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर 24 अक्टूबर रविवार को लगाया जाएगा। शिविर लायंस हॉल पर लगेगा। शिविर में महिलाएं व बालिकाएं सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक स्वास्थ्य परीक्षण करवा सकती है। शिविर में समाजसेवी खुर्शीद अनवर की तरफ से डेंगू से बचाव की दवा निशुल्क प्रदान की जाएगी। शिविर में शामिल होने के पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा।
शिविर आयोजन को लेकर गत दिवस एक बैठक रखी गई। बैठक में समाज सेवी खुर्शीद अनवर, सहायता न्यास के डॉ. अमर सारस्वत, अनुराग लोखंडे, लायंस क्लब के कुलदीप द्विवेदी ने शिविर की रूप रेखा रखी। समाजसेवी अनवर ने उनकी तरफ से डेंगू से बचाव की दवा निशुल्क प्रदान करने की बात कही। लायंस क्लब के द्विवेदी ने भी क्लब कि तरफ से ब्राहम्ण सहायता न्यास के हर एक कार्यक्रम में हमेशा साथ रहने की बात कही।
शिविर प्रभारी शरद चतुर्वेदी एवं ब्राह्मण समाज न्यास के अध्यक्ष डॉ. अमर सारस्वत ने बताया कि यह शिविर सर्वधर्म समभाव का है। सभी समाजजन की महिलाएं एवं युवतियां शिविर में शामिल हो सकती है। यह शिविर
पद्मश्री डॉ. लीला जोशी के मार्गदर्शन में होगा। जिसने अनेक चिकित्सक अपनी सेवा देंगे।
यहां करा सकते है रजिस्ट्रेशन
शिविर में शामिल होने के लिए पूर्व में रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य रहेगा। रजिस्ट्रेशन फॉर्म के लिए पावर हाउस रोड लायंस हाल, शरद चतुर्वेदी जीवन बीमा कार्यालय इंदिरा नगर, अशोक कुमार रेवाशंकर पंड्या लोहार रोड, गुप्ता मेडिकल सैलाना बस स्टैंड, बाबा मेडिकल राम मंदिर के सामने, गोपाल पंड्या डालूमोदी बाजार सहित विभिन्न क्षेत्र के केंद्रों पर संपर्क किया जा सकता है। शिविर को सफल बनाने की अनुराग लोखंडे, सत्येंद्र जोशी, सुरेश दवे, राजेश तिवारी,गिरीश सारस्वत, राजेश डोरिया, राजेश तिवारी (एसबीआई), विनीता ओझा आदि ने की है।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.