30.1 C
Ratlām
Thursday, April 18, 2024

पटरी पार चोरों की गैंग ने मचाई धमाल: 7 घरों से सोने-चांदी के आभूषण सहित हजारों की नकदी चोरी, बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम के पटरी पार क्षेत्र में एक बार फिर चोरों की गैंग ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान लगा दिया। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात नकाबपोश बदमाशों ने त्रिमूर्तिनगर, अपूर्वाकॉलोनी, सज्जन मिल की चाल, सज्जन बिहार कॉलोनी सहित अंजनी धाम स्थित सूने मकानों के ताले चटकाकर घरों की आलमारियों में रखे बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी चुरा ले गए।

IMG 20211206 WA0282

7 स्थानों पर चोरी के दौरान अलग-अलग सीसीटीवी फूटेज में 5 सदस्यीय नकाबपोश बदमाशों की गैंग कैद हुई है, जिसमें दो धोती पहने चोरों की उम्र 50 वर्ष के करीब है, जबकि शेष 3 चोरों की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच है। पांचों शातिर बदमाशों ने पहचान छिपाने के लिए मुंह पर गमछा और कपड़ा बांधा हुआ है।

IMG 20211206 WA0278

औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत त्रिमूर्तिनगर निवासी राजेश पिता शिवनारायण झा परिवार में गमी होने पर झांसी गए हुए हैं। पेशे से शिक्षक राजेश झा के छोटे भाई ब्रजेश झा ने थाने पहुंच बताया कि अज्ञात बदमाशों ने सूने घर का ताला तोड़कर पीछे के कमरे में रखी आलमारी के लॉकर में रखे 40 हजार रुपए नकद, 30 ग्राम वजनी सोने का हार, 10 ग्राम वजनी सोने की चेन, 3 सोने की अंगूठियां, 2 जोड़ी सोने की झूमकी, एक सोने की 10 ग्राम वजनी सर सहित चांदी के 250 ग्राम वजनी 2 जोड़ी पायजेब, 150 ग्राम वजनी 3 छोटी पायजेब सहित चांदी के सिक्के चुरा ले गए। बदमाशों ने इसके अलावा त्रिमूर्तिनगर नगर निवासी नरेश पिता रामनारायण के यहां से 1 सोने का मंगलसूत्र सहित 7 हजार नकदी, त्रिमूर्तिनगर निवासी विजय पिता बद्रीदास बैरागी के यहां से दो जोड़ी चांदी के पायजेब सहित 20 हजार रुपए नकदी के अलावा काजू-बादाम चुरा ले गए।
इनके मकानों को भी बनाया निशाना

चोरों की इस गैंग ने अपूर्वा कॉलोनी निवासी घनश्याम पिता रामचंद्र पाटीदार, सज्जनमिल की चाल निवासी रविकुमार पिता रघुनाथ अकोदिया, सज्जन बिहार कॉलोनी निवासी पार्वती पति सुरेश चौहान के अलावा सैलाना रोड स्थित अंजनीधाम स्थित घनश्याम रावड़िया के सूने मकान से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण और नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 457 एवं 380 में प्रकरण दर्ज किया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network