29.6 C
Ratlām
Friday, March 1, 2024

हर घर तिरंगा अभियान : मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद ने रैली निकाल किया प्रचार, जन-जन तक योजनाओं को पहुंचाने का भी संकल्प

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद 13 अगस्त से हर घर तिरंगा अभियान को लेकर प्रचार में जुटी है। इसी तारतम्य में परिषद की जिला इकाई की ओर से रैली निकाली गई। रैली से पूर्व परिषद की बैठक में शासन की योजनाओं को जन-जन पहुँचाने का भी संकल्प लिया गया।

IMG 20220805 WA0277
हर घर तिरंगा अभियान : मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद ने रैली निकाल किया प्रचार, जन-जन तक योजनाओं को पहुंचाने का भी संकल्प 2

तिरंगा अभियान के प्रचार-प्रसार के लिए जनपद पंचायत से तिरंगा रैली की शुरुआत कि गई जो प्रमुख मार्गों से होते हुए डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण कर समापन किया। विकासखंड समन्वयक शैलेंद्रसिंह सोलंकी के निर्देश पर रतलाम जनपद पंचायत में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि पवन जाट ने कहा कि परिषद के माध्यम से कार्यों में विस्तार हो रहा है। जन-जन तक शासन की योजनाओं को हम ले जाने में सार्थक कदम उठा रहे हैं। अध्यक्षता जिला समन्वयक रत्नेश विजयवर्गीय ने की। विजयवर्गीय ने कहा कि हमें अधिक से अधिक पौधे लगाकर वायुदूत एप पर अपलोड भी करना है। उनके द्वारा अंकुर अभियान की विस्तृत जानकारी भी दी गई। सामाजिक कार्यकर्ता शबाना खान ने भी शासन की योजनाओं को विस्तारपूर्ण बताया।

यह लोग थे प्रमुख रूप से शामिल
बैठक सहित प्रचार यात्रा में स्वयंसेवी संस्था के प्रतिनिधि ओमप्रकाश पाटीदार (सरवनी जागीर), गोवर्धन (बिरमावल), समरथसिंह भाटी (नगरा), जितेन्द्र राव (करमदी), समरथ पटेल (तीतरी), लाखन सिह (मेवासा), गणेशदास बैरागी (रतलाम) आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network