डेमू पैसेंजर में महिला के गले से चेन खींचने वाली हरियाणा की महिला दाहोद से पकड़ाई


रतलाम,वंदेमातरम् न्यूज
डेमू पैसेंजर ट्रेन में सवार होते समय महिला के गले से चेन खींचने वाली महिला को नीमच जीआरपी ने दाहोद से पकड़ा। हालांकि यह गिरोह हरियाणा का है। रतलाम मंडल में ट्रेनों में यात्रियों के साथ वारदात को अंजाम देने में सक्रिय था। डेमू पैसेंजर की वारदात के वक्त ही एक युवक को यात्रियों ने दबोच लिया था।
नीमच जीआरपी के मुताबिक घटना के बाद से दूसरी महिला आरोपी की तलाश की जा रही थी। वारदात में पकड़े गए युवक करन से पूछताछ की। तब उसके द्वारा महिला आरोपी शबनम उर्फ लेलुबाई निवासी हरियाणा के मोबाइल नंबर बताए। फोन पर संपर्क किया तो उसकी लोकेशन दाहोद में मिली। पुलिस अधीक्षक द्वारा वनाई टीम में शामिल नीमच जीआरपी टीम के एसआई ताराचंद, प्रधान आरक्षक नौशाद खान, आरक्षक रईश खान व आरक्षक चेतन नरवाले व महिला आरक्षक कविता राठौर ने दाहोद पहुंचकर आरोपी महिला को हिरासत में लिया।
यह था मामला
20 अगस्त 2021 को डेमू पैसेंजर में जावरा से राऊ के लिए सवार यात्री मंजू चौरसिया के साथ वारदात हुई थी। प्लेटफॉर्म से ट्रेन में चढ़ते समय दोनों आरोपियों ने महिला यात्री के गले से चेन खींचने का प्रयास किया। तभी यात्री महिला ने करन को दबोच लिया। जबकि आरोपी महिला वहां से भागने में सफल हो गई थी। फरियादी महिला यात्री की शिकायत पर रतलाम जीआरपी ने प्रकरण दर्ज किया। जावरा रेलवे स्टेशन नीमच जीआरपी थाना के अंतर्गत आने से केस डायरी वहां भेजी गई। उसके बाद से नीमच जीआरपी कार्रवाई में जुटी थी।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.