रंगदारी में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने भाटों का वास में चलाई गोली, टीआई सहित 2 बीट प्रभारी निलंबित

- Advertisement -

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।

- Advertisement -


रतलाम के भाटों का वास क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने शुक्रवार शाम को अपने दो साथियों के साथ गोलियां चलाई। उक्त घटनाक्रम से क्षेत्र की जनता में आक्रोश पनप गया और उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सीएसपी हेमंत चौहान के समक्ष जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पर एसपी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए कार्य मे लापरवाही के चलते माणकचौक थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया सहित बीट प्रभारी एसआई निशा चौबे और एएसआई दिनेश कुमार मावी को तत्काल निलंबित कर दिया। एसपी ने बताया की आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे।

मौके पर जमा आक्रोशित रहवासी.
- Advertisement -

शुक्रवार शाम को हिस्ट्रीशीटर अकबर पिता सुल्तान घोसी साथी अफसार सहित एक अन्य चिंटू उर्फ गुरु के साथ मोटरसाइकल से भाटों का वास क्षेत्र में पहुंचा। यहाँ पर उसके द्वारा बालाजी नमकीन के नाम से ठेला लगाने वाले सोहनलाल पिता प्रह्लाद निवासी भाटों का वास को पहले धमकाया और उसके बाद 3- 4 फायर किए। सूत्रों के अनुसार फरियादी सोहन मराठों का वास में सट्टा संचालित करता है और उसका कर्मचारी (मुनिम) जावेद भी उक्त वारदात के दौरान मोके पर था।

- Advertisement -

सूत्रों की माने तो आरोपी अकबर फरियादी सोहन को 3 दिन पूर्व भी सट्टा संचालित करने के एवज में हफ्ता की मांग कर धमका चुका था। शुक्रवार शाम को गोली चलाने के घटना के बाद क्षेत्र में रहने वाले आम नागरिक दहशत में आ गए और उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर विरोध भी दर्ज कराया।

- Advertisement -

Related articles

विश्व दिव्यांग दिवस : नन्हें विद्यार्थियों ने दिखाई अपनी प्रतिभा, विजेता हुए सम्मानित

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।विश्व दिव्यांग दिवस 3 दिसंबर के उपलक्ष्य में जनपद शिक्षा केंद्र रतलाम द्वारा जन शिक्षा केंद्र...

एक से बढ़कर एक कला का अनोखा संगम : लखनऊ के बाद भोपाल का चिकनकारी वर्क देखना हो तो आ जाईये इस हस्तशिल्प मेले...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।संत कबीर दास मध्य प्रदेश हस्तशिल्प एवं हथकरघा विकास निगम लिमिटेड भोपाल मध्यप्रदेश शासन द्वारा रतलाम...

चोर गिरफ्तार : बोहरा बाखल से सोने के लाखों के आभूषण और नकदी चोरी, 24 घंटे में तलाशा आरोपी का सुराग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।शहर के माणक चौक थाना क्षेत्र में सनसनीखेज चोरी की वारदात को चंद घण्टों में पुलिस...

उपचार की सौगात : 1.5 करोड़ रुपये की लागत से 3 गांवों में बनेंगे उपस्वास्थ्य केंद्र, विधायक मकवाना ने किया भूमिपूजन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के 3 ग्राम में लंबे समय से प्राथमिक उपचार की दरकार अब...
error: Content is protected by VandeMatram News