रंगदारी में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने भाटों का वास में चलाई गोली, टीआई सहित 2 बीट प्रभारी निलंबित

रंगदारी में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने भाटों का वास में चलाई गोली, टीआई सहित 2 बीट प्रभारी निलंबित

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।


रतलाम के भाटों का वास क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने शुक्रवार शाम को अपने दो साथियों के साथ गोलियां चलाई। उक्त घटनाक्रम से क्षेत्र की जनता में आक्रोश पनप गया और उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सीएसपी हेमंत चौहान के समक्ष जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पर एसपी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए कार्य मे लापरवाही के चलते माणकचौक थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया सहित बीट प्रभारी एसआई निशा चौबे और एएसआई दिनेश कुमार मावी को तत्काल निलंबित कर दिया। एसपी ने बताया की आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे।

मौके पर जमा आक्रोशित रहवासी.

शुक्रवार शाम को हिस्ट्रीशीटर अकबर पिता सुल्तान घोसी साथी अफसार सहित एक अन्य चिंटू उर्फ गुरु के साथ मोटरसाइकल से भाटों का वास क्षेत्र में पहुंचा। यहाँ पर उसके द्वारा बालाजी नमकीन के नाम से ठेला लगाने वाले सोहनलाल पिता प्रह्लाद निवासी भाटों का वास को पहले धमकाया और उसके बाद 3- 4 फायर किए। सूत्रों के अनुसार फरियादी सोहन मराठों का वास में सट्टा संचालित करता है और उसका कर्मचारी (मुनिम) जावेद भी उक्त वारदात के दौरान मोके पर था।

सूत्रों की माने तो आरोपी अकबर फरियादी सोहन को 3 दिन पूर्व भी सट्टा संचालित करने के एवज में हफ्ता की मांग कर धमका चुका था। शुक्रवार शाम को गोली चलाने के घटना के बाद क्षेत्र में रहने वाले आम नागरिक दहशत में आ गए और उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर विरोध भी दर्ज कराया।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.